एमसीडी सदन में बीजेपी पार्षदों ने किया डांस , आप नेता हुए आगबबूला

नई दिल्ली।
दिल्ली एमसीडी में मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव को लेकर एक बार फिर सियासी घमासान मचा गया है। चुनाव टलने को लेकर पहले ही आम आदमी पार्टी दिल्ली के एलजी और बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं । ऐसे में शुक्रवार सदन में बीजेपी के पार्षदों के डांस ने इस सियासी आग में घी डालने का काम कर दिया।
दरअसल, शुक्रवार को नगर निगम की बैठक थी। बैठक के दौरान मेयर चुनाव ना हो पाने की वजह से आप और बीजेपी के पार्षद एक दूसरे के खिलाफ विरोध करते रहे। थोड़ी देर बाद मेयर सदन में पंहुचीं और उसके बाद भी जब हंगामा चलता रहा तो मेयर ने सदन की कार्यवाही को अगली तारीख तक के लिए स्थगित कर दिया।
इसके बाद जब मेयर सदन से चली गईं तो उनके जाने के बाद कई पार्षद भी सदन से बाहर निकल गए। इस दौरान बीजेपी के कुछ पार्षद बीजेपी का थीम सांग चलाकर नाचते हुए नज़र आए। अब आम आदमी पार्टी इसको मुद्दा बना रही रही है। आम आदमी पार्टी इस वीडियो को ट्वीट कर कह रही है कि दलित समाज का एक व्यक्ति जब मेयर नहीं बन पाया तो उस पर बीजेपी के पार्षद ख़ुशी मना रहे हैं।
आप ने एक्स पर लिखा कि लोकतंत्र और संविधान की हत्या कर बीजेपी ने मनाया जश्न। बीजेपी पार्षदों ने दलित के बेटे को मेयर बनने से रोकने के बाद सदन में नाचना शुरू कर दिया। बीजेपी का घिनौना चेहरा आज फिर देश ने देखा.। ‘
बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के सक्सेना ने एमसीडी के महापौर चुनाव के संचालन के लिए एक पीठासीन अधिकारी नियुक्त करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के महापौर और उपमहापौर पद के लिए 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव स्थगित कर दिए गए। आप जानबूझकर इसे टालने का आरोप लगा रही है। इस बार मेयर पद के लिए सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।