Noida News : पुलिस मुठभेड़ में 15 हज़ार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार



ग्रेटर नोएडा :- ग्रेटर नोएडा में पुलिस और एक इनामी बदमाश की मुठभेड़ हो गई । जिसमे बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश पर 15000 रुपए का इनाम घोषित था। बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा लूट, चोरी व हत्या के मुकदमे दर्ज है।

मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है , जहां पुलिस चिपियाना फाटक के पास चैकिंग कर रही थी। इस दौरान एक अवेंजर मोटरसाइकिल पर संदिग्ध आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुका और उसने पुलिस को देख कर अपनी मोटरसाइकिल को वापस दौड़ा दिया।
जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया। पुलिस द्वारा पीछा करने पर उसने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी उस पर जवाबी फायरिंग की। जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर नीचे गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने उसको दौड़ कर पकड़ लिया।
एडिशनल डीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि
मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश की पहचान बुलंदशहर के सोनू के रूप में हुई है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से तमंचा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।मुठभेड़ में घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। यह एक शातिर किस्म का बदमाश है और इस पर 15000 का इनाम भी घोषित था। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उसने अपने साथी गौरव व फिरोज के साथ चिपियाना में मेडिकल स्टोर की छत की सेंधमारी कर रूपयों की चोरी की थी औऱ गौर सिटी के पास मोहन मोटर्स शोरूम की छत की सेंधमारी कर लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। आरोपी गौरव व फिरोज को जेल भेजा जा चुका है।