बहन का पीछा करने पर 10 साल के भाई ने कर दी 19 साल के मनचले की हत्या

पूर्वी दिल्ली।

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक त्रिलोकपुरी निवासी एक 10 वर्षीय लड़के ने एक 19 वर्षीय युवक की सिर्फ इस बात के लिए चाकू से गोदकर हत्या कर दी कि वो उसकी बहन का पीछा करता था।
दिल्ली पुलिस की पूछताछ में पता चला कि नीरज (19) हरियाणा के फरीदाबाद में एक जिम में बतौर हेल्पर काम करता था। घटना के दिन वह अपने परिवार से मिलने आया था। सोमवार शाम को जब वह त्रिलोकपुरी में बीच सड़क पर फुटपाथ पर बैठे थे, तो दीपक (10) से उसकी हाथापाई हो गई। इस दौरान दीपक ने चाकुओं से हमला कर नीरज को घायल कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नीरज को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने 10 वर्षीय आरोपी व त्रिलोकपुरी निवासी दीपक उर्फ लकी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर​ लिया है।
दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने दावा किया कि उसने अपनी बहन का पीछा करने का बदला लेने के के मकसद से मृतक नीरज की चाकू से गोदकर हत्या की। आरोपी दीपक काले खां इलाके में बतौर नाइट गार्ड काम करता है।