BJP’s another sting attack on AAP, so Sisodia also challenged arrest : भाजपा का ‘आप’ पर एक और स्टिंग वार,तो सिसोदिया ने भी दी गिरफ्तारी की चुनौती

शराब घोटाले के एक आरोपी का बताया जा रहा वीडियो

नई दिल्ली:- दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को एक और स्टिंग वीडियो जारी करते हुए राजधानी की आम आदमी पार्टी की सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीस सिसोदिया ने भी अब अपनी गिरफ्तारी को लेकर बड़ी चुनौती दे डाली है। 

भाजपा द्वारा जारी किए गए इस दूसरे स्टिंग वीडियो को लेकर भाजपा का दावा है कि स्टिंग में दिख रहा व्यक्ति घोटाले में आरोपी नंबर 9 अमित अरोड़ा है। गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो दिखाते हुए कहा कि वीडियो में अमित अरोड़ा ने कहा है कि 5-5 करोड़ रुपए तक की फीस मिनिमम निर्धारित की गई। 5 करोड़ इसलिए रखा गया कि छोटा-मोटा प्लेयर आने न पाए। जबकि यह पॉलिसी इस आधार पर बनाई जाती है कि छोटे-छोटे व्यापारियों को भी काम करने का मौका मिले। यह पॉलिसी अन्य राज्यों में इस तरह लाई जाती है कि छोटे व्यापारियों को भी मौका मिले और प्रतिस्पर्धा हो। भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जो घोटाले का स्टिंग सामने आया है। उसमें घोटाले के आरोपी नंबर-9 अमित अरोड़ा ने पूरी पोल खोल दी है। किस-किस से कितना पैसा लिया गया। किस प्रकार से घोटाले हुए, सारी चीजें उजागर हो गई हैं। पूरी की पूरी पॉलिसी घोटाले के लिए ही तैयार की गई। अमित अरोड़ा बता रहा है कि कमीशन सरकार ने तय किया। यही नहीं, शराब घोटाले के पैसे को गोवा और पंजाब के चुनावों में उपयोग किया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह या तो इस मामले में कार्रवाई करें या फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी अपने पूर्ववर्ती बयानों के लिए सार्वजनिक माफी मांगे। वहीं प्रेस वार्ता में उपस्थित भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि इस स्टिंग ऑपरेशन ने केजरीवाल की सारी पोल-पट्टी’’ खोल दी है. उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया, भ्रष्टाचार पर कब कार्रवाई करेंगे? उपमुख्यमंत्री (मनीष सिसोदिया) को कब बर्खास्त करेंगे ?

बता दें कि इससे पहले 5 सितंबर को भी भाजपा ने एक ‘स्टिंग वीडियो’ जारी किया था। बीजेपी का दावा था कि सीबीआई की ओर से दर्ज किए गए केस में आरोपी नंबर 13 सनी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह ने खुफिया कैमरे पर आप सरकार की ओर से कमीशन लिए जाने की बात कही है। 

सिसोदिया ने भी दी चुनौती:

भाजपा की ओर से जारी ‘स्टिंग वीडियो’ पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ये जो कथित स्टिंग है, उसे बीजेपी अभी सीबीआई को दे। चार के दिन के अंदर इसकी जांच करके सीबीआई मुझे गिरफ्तार कर ले। सीबीआई इसकी गहनता औऱ तेजी से जांच करे। यदि यह स्टिंग सच्चा है तो चार दिन के अंदर, आज गुरुवार है, सोमवार तक मुझे गिरफ्तार कर ले। नहीं तो आप मान लेना यह भाजपा और पीएम मोदी के दफ्तर से रची गई साजिश है। आजकल पीएम ऑफिस में सरकारें गिराने की साजिश ही रची जा रही है। सीबीआई इसकी जांच करे और पूरे इंटेलिजेंस लगाकर जांच करे। पूरी जांच करके अरेस्ट करें नहीं तो मानो कि स्टिंग झूठा है और प्रधानमंत्री दफ्तर की साजिश है। माफी मांगें कि स्टिंग झूठा है, गलत साजिश की। सिसोदिया ने कहा कि मेरे यहां सीबीआई से ईडी तक इन्होंने सारी जांच करा ली। इसमें भी कुछ नहीं मिला तो स्टिंग लेकर आए हैं, कि देखो जी यह आदमी कह रहा है, इनको दिए होंगे, इनको दिए होंगे। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा आजकल सीबीआई की एक्सटेंडेड ब्रान्च है।