Bobby Katariya smoking in plane : यूट्यूबर बॉबी कटारिया की वीडियो पर खफा हुए उड्डयन मंत्री

विमान में सिगरेट पीने का बनाया था वीडियो।

उत्तराखंड के विधायक ने की अमित शाह से शिकायत।

नई दिल्ली:- सोशल मीडिया पर वीडियो बना कर अपने फॉलोवर और लाइक्स बढ़ाने को लेकर तमाम यूट्यूबर या अन्य तरह के वी-लॉगर आए दिन ऊल-जलूल वीडियो बनाते रहते हैं। फॉलोवर बढ़ाने के चक्कर में आए दिन कानून को हाथ मे लेकर वीडियो बनाने वाले कई लोगों के जेल जाने की खबरें भी आम रहती हैं। कानून की धज्जियां उड़ाने में ऐसा ही एक वीडियो बॉबी कटारिया नामक व्यक्ति ने बना डाला,जिसमे वह विमान की सीट पर लेट कर सिगरेट के कश लगाता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई। 

उत्तराखंड के विधायक ने की शिकायत:

इस वीडियो को उत्तराखंड के खानपुर से विधायक उमेश कुमार ने ट्वीट करते हुए गृह मंत्री अमित शाह को टैग करके उनसे शिकायत की है।  इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जवाब में लिखा, ”इसकी जांच कर रहे हैं। ऐसे जोखिम भरे व्यवहार के लिए कोई सहिष्णुता नहीं होगी।” 

 कब का है वीडियो:

दरअसल, वीडियो 23 जनवरी 2022 का है। विमान के अंदर सिगरेट पीने वाले शख्स का नाम बलवंत कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया है। वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। बताया जा रहा है कि वीडियो 23 जनवरी 2022 का है ,जब बलविंदर कटारिया ने दुबई से दिल्ली की यात्रा स्पाइसजेट के विमान से की थी। 

स्पाइसजेट ने कहा हो चुकी है कार्यवाही:

उक्त वीडियो वायरल होने पर स्पाइसजेट एयरलाइन ने सफाई देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर जनवरी 2022 में जांच हो पूरी हो चुकी है। एयरलाइन ने यह भी कहा कि मामले को लेकर गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस थाने में  शिकायत दर्ज कराई गई थी।

कटारिया का विवादों से पुराना नाता:

खुलेआम सड़क पर पेग बनाता बॉबी

आपको बता दें कि गुरुग्राम के बसई का रहने वाला बॉबी कटारिया बॉडी बिल्डर है। सम्भ्रांत परिवार से ताल्लुक रखने वाला बॉबी कभी पुलिस को गाली देने तो कभी सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने को लेकर विवादों में रहता है। ये काफी लक्सरी लाइफ जीता है। सोशल मीडिया पर उसके काफी फॉलोवर हैं। बॉबी ने अभी उत्तराखंड में बीच सड़क में शराब पीते हुए भी फ़ोटो डाली थी,जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने कार्यवाही की है।

नोट:- शराब और धूम्रपान का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *