भारत माता के जयकारे पर भिड़े बसपाई और भाजपाई

बसपा सांसद ने किया था नारे का विरोध


अमरोहा।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत अमरोहा रेलवे स्टेशन पर आज एक कार्यक्रम रखा गया था । जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता एमएलसी सहित बसपा के सांसद दानिश अली भी पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी हरी सिंह ढिल्लों सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जाय से शुरू किया तो इसका बसपा सांसद दानिश अली ने विरोध किया उनका कहना है कि यह प्रोग्राम सरकारी है ना की किसी पार्टी का । इसी को लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और तीखी नोकझोंक हुई बसपा सांसद दानिश अली और भाजपा एमएलसी हरि सिंह ढिल्लो की तीखी नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि रेलवे के अधिकारियों और अमरोहा पुलिस ने बमुश्किल दोनों को समझाया। विवाद इतना बढ़ गया था कि बसपा और बीजेपी विधायक के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी लेकिन प्रशासन की सतर्कता के चलते दोनों को अलग-अलग पुलिस सुरक्षा के बीच प्रोग्राम की शुरुआत की गई।

बसपा सांसद बोले :

भारत माता की नारे के जय के विरोध के बयान पर बोले बसपा सांसद देश की आजादी में जिनका कोई लेना-देना नहीं रहा इनके पुरुषों का देश की आजादी में कोई लेना-देना नहीं रहा यह हर सरकारी कार्यक्रम को भाजपा का आरएसएस का कार्यक्रम बनाना चाहते हैं । यह हर सरकारी कार्यक्रम को अपनी पार्टी के कार्यक्रम में तब्दील कर रहे है। वह लोग हमें देशभक्ति सिखाएंगे। जिनका आजादी से कोई लेना-देना ही नहीं रहा ।

यह इस तरह से कर रहे हैं जैसे 2014 से पहले कोई देश आजाद ही नहीं नहीं हुआ था ना ही कोई विकास हुआ था वह इस कार्यक्रम को भाजपा का कार्यक्रम बनाना चाहते हैं इसी को लेकर हमने विरोध किया है वहां सरकारी प्रोग्राम का प्रोटोकॉल नहीं दिखाई दिया।