Comedian Raju Srivastava said goodbye to the world, funeral in Delhi tomorrow : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा ,कल दिल्ली में अंतिम संस्कार

नई दिल्ली:-

हंसी के बेताज बादशाह कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। वे पिछले कुछ समय से यहां उपचाराधीन थे। 

उन्हें गुरुवार को दिल्ली में अंतिम विदाई दी जाएगी। राजू श्रीवास्तव की मृत्यु की खबर से सिने जगत से लेकर सियासी जगत में भी शोक की लहर है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित तमाम दिग्गज हस्तियों ने अपनी संवेदना प्रकट की हैं। 

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर वॉक करते समय चेस्ट में पेन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। 10 तारीख को ही आनन-फानन में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी। उसी दिन से राजू श्रीवास्तव का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। एंजियोप्लास्टी के बाद से ही राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर थे। 

 बीते करीब 42 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू को बुधवार सुबह करीब 10 बजकर 15 मिनट पर मृत घोषित कर दिया गया। राजू की मौत की खबर से फिल्म और टीवी जगत दोनों ही गमगीन हैं। किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब राजू इस दुनिया में नहीं हैं। दर्शकों में अपने चुटकलों से हंसाने वाला आज सभी की आंखों में आंसू में देकर चला गया।

गुरुवार को दिल्ली में अंतिम विदाई:

राजू श्रीवास्तव 59 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। कॉमेडियन को गुरुवार को दिल्ली में अंतिम विदाई दी जाएगी। परिवार की ओर से सामने आई जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को मुंबई या लखनऊ नहीं ले जाया जाएगा। इसे लेकर परिवारजनों का मत है कि दिल्ली उनके परिवार के लिए पहुंचपाना ज्यादा सहज है जिसके कारण उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में करने का फैसला किया गया है।