Delhi : जैक डोर्सी की दाल में कांग्रेस का मसाला : कपिल​ मिश्रा

नई दिल्ली :- केंद्र की कृषि नीतियों के खिलाफ हुए किसान आंदोलन पर ट्विटर के सह-संस्थापक और पूर्व सीईओ जैक डोर्सी का बयान सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट कर जैक डोर्सी के आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि जैक डोर्सी की दाल में कांग्रेस का मसाला है। राहुल गांधी ने अमेरिका यात्रा के दौरान जो वहां पर खिचड़ी पकाई अब उसे ही परोसा जा रहा है।

कपिल मिश्रा यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि जैक ने इस्लामिक जिहादी लेफ्टिस्ट ग्रुप के साथ भारत के खिलाफ साजिश रची है। उन्होंने कहा कि उसकी और उसके साथियों की जगह जेल में होनी चाहिए। काश! जैक डोर्सी जो बोल रहा है वो सच होता। अगर ऐसा होता तो फ्रॉड आंदोलनकारी गैंग बार-बार ब्लैकमेलिंग नहीं कर पाता।

जैक डोर्सी ने केंद्र पर लगाए थे गंभीर आरोप


दरअसल, ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी ने गत दिनों एक साक्षात्कार के दौरान केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया था। उनका कहना है कि कृषि कानूनों के खिलाफ इंडिया हुए फार्मर प्रोटेस्ट के समय सरकार ने आलोचना करने वाले कई ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने को कहा था। भारत सरकार की ओर से उन पर दबाव बनाया गया।इतना ही नहीं, ट्विटर को इंडिया में बंद करने की भी चेतावनी भी दी गई थी।