केजरीवाल के घर से दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार की किया गिरफ्तार

नई दिल्ली।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने विभव को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया है। विभव को मेडिकल के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस को इनपुट मिला था कि विभव दिल्ली से बाहर नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आवास में ही मौजूद हैं।
बताया जा रहा है कि विभव कुमार ने अपनी शिकायत को लेकर दिल्ली पुलिस को जो मेल भेजा था उसका आईपी एड्रेस भी पुलिस ने ट्रैक किया था। और फाइनली विभव को सीएम आवास से हिरासत में ले लिया गया।

थाने पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा:

विभव की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली का माहौल गर्म हो गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही पुलिस विभव को लेकर सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंची तो वहां AAP के लीगल सेल प्रमुख संजीव नासियार ने थाने में घुसने का प्रयास किया। उनका आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें धक्का देकर एक तरफ कर दिया।

विभव ने भी दी है शिकायत:
वहीं इस मामले में आरोपी विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने मालीवाल पर अनधिकृत प्रवेश, गाली-गलौच और धमकी देने का आरोप लगाया गया है और इस मामले के पीछे बीजेपी का हाथ होने की आशंका जताई। उन्होंने शिकायत में कहा, ‘सीएम सुरक्षा और सीएमओ कर्मचारियों की बार-बार आपत्ति के बावजूद स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास में जबरन और अवैध रूप से प्रवेश किया। जब उनसे पहले सीएम बनने का समय लेने को कहा तो मालीवाल ने उन्हें गालियां दीं। वह चीखने-चिल्लाने लगी और गालियाँ देते हुए बोली: “तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई…एक एमपी को रोकने की….तुम्हारी औकात क्या है?”