चुनावी कैम्पेन में पीटे गए कन्हैया कुमार, आए मीडिया के सामने

नई दिल्ली।
उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर एक शख्स ने माला पहनाने के बहाने थप्पड़ चला दिए। कन्हैया कुमार की टीम का आरोप है कि इस हमले के पीछे बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी का हाथ है।
घटना की सूचना आप की पार्षद छाया शर्मा ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, उन्हें शुक्रवार की शाम 6:53 बजे घटना की कॉल मिली। इसमें बताया गया कि ये घटना चौथा पुस्ता, स्वामी सुब्रमणियम भवन आप दफ्तर की है। इस जगह पर कन्हैया कुमार एक मीटिंग में शामिल हुए थे। छाया शर्मा इस मीटिंग की आयोजक थी। इस मीटिंग के बाद छाया शर्मा कन्हैया कुमार को छोड़ने आईं। इसी दौरान कुछ लोग आए और कन्हैया कुमार को माला पहनाने लगे। माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार पर इंक फेंका और उन पर हमले की कोशिश की। जब छाया ने बीच बचाव की कोशिश की तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और धमकी दी गई। मामले की जांच जारी है।
कन्हैया कुमार बोले-
वहीं खुद पर हुए हमले के बाद शनिवार को कन्हैया कुमार ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेस इसलिए कर रहा हूं, ताकि लोकतंत्र और संविधान सुरक्षित रहे। उन्होंने कहा, ‘देश में चुनावी प्रक्रिया चल रही है। देश में चुनाव आयोग है, जिस पर निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चुनाव कराने की जिम्मेदारी है। मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता नहीं है।
कन्हैया ने कहा, ‘मैं, बिहार की धरती पर पैदा हुआ हूं। संघर्ष ही मेरा जीवन है।

हमलावरों के भी वीडियो हो रहा वायरल:
दूसरी तरफ कन्हैया कुमार पर हमला करने का दावा करने वाले दो युवकों का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने की बात तो कह ही रहे हैं , साथ ही बता रहे हैं कि कैसे भीड़ ने पकड़कर उनकी भी पिटाई कर दी, जिसमें एक युवक का सिर फट गया। दोनों युवकों का कहना है कि पूर्व में कन्हैया कुमार द्वारा किसी देश विरोधी नारे से दोनों नाराज़ हैं।