Ghaziabad : i20 कार चालक ने सड़क पर बैठे शख्स को रौंदा

:- पूरी घटना कैमरे में कैद

गाजियाबाद :- उत्तर प्रदेश के जिला गाजियाबाद से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कवि नगर थाना क्षेत्र के आरडीसी फ्लाईओवर के पास विधायक प्रतिनिधि लिखी एक कार सवार ने सड़क के बीच बैठे एक युवक को कुचल दिया। इस दौरान युवक गाड़ी के नीचे फंस गया और कार चालक उसे कई मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार पर लिखा था विधायक प्रतिनिधि

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में i20 कार पर BJP विधायक प्रतिनिधि लिखा है वीडियो में दिख रहा है कि कार ने बीच सड़क पर बैठे शख्स को रौंदा और शख्स नीचे फस गया उसके बाद भी कई मीटर तक चलती रही गाड़ी यह दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना कल रात कविनगर के हापुड़ रोड कल की है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में लिया है।

युवक सोशल मीडिया पर लाइव कर रहे थे

घटना के वक्त युवक सोशल मीडिया पर लाइव कर रहे थे, इस वजह से ये खौफनाक वारदात कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। आरोपित की पहचान महागुनपुरम के रहने वाले सौरभ शर्मा के रूप में हुई है। वह अपने आप को बुलंदशहर के विधायक का रिश्तेदार बता रहा है। पुलिस का कहना है कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस की तरफ से ही एफआईआर दर्ज की जा रही है। इस i20 कार का इंश्योरेंस और पॉल्यूशन सर्टिफिकेट एक्सपायर बताया जा रहा है