मंत्री जी के घर में मर्डर , बेटे पर आरोप , तीन हिरासत में

लखनऊ।

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर पर युवक विनय श्रीवास्तव की हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिस वक्त विनय की हत्या हुई ये तीनों वहां मौजूद थे, और सभी मिलकर रात से पार्टी कर रहे थे। इन तीनों के नाम अजय रावत, शमीम बाबा और अंकित वर्मा बताया जा रहा है। मृतक विनय के भाई ने इस मामले में पुलिस ने तहरीर दी है ।

मंत्री के बेटे पर आरोप:

विनय श्रीवास्तव के भाई ने आरोप लगाया है कि मंत्री के बेटे ने ही हत्या की साजिश रची है। मृतक विनय, विकास किशोर के बचपन का दोस्त था। दोनों हमेशा साथ रहते थे। चर्चा है कि दोनों के बीच ठेकेदारी में पार्टनरशिप थी। दोनों के बीच पहले भी विवाद हुआ था।

मृतक विनय श्रीवास्तव के भाई विकास श्रीवास्तव ने बताया कि कल रात को अजय रावत, शमीम बाबा और अंकित वर्मा घर में मौजूद थे । उन्होंने कहा कि मुझे लगता है किसी बात को लेकर इनके बीच में झड़प हुई है, जिसके बाद उनके भाई को गोली मारी गई। पुलिस को घटना स्थल से जो पिस्टल बरामद हुई है वो मंत्री के बेटे विकास कौशल की बताई जा रही है।

मंत्री ने दी प्रतिक्रिया:

इस मामले पर मंत्री कौशल किशोर ने मृतक विनय श्रीवास्तव को अपने परिवार के सदस्य जैसा बताया है उन्होंने कहा कि ये घटना रात की है और उनका बेटे कल शाम 4.50 बजे की फ्लाइट से ही दिल्ली निकल गया था। उनकी मां और बीजेपी विधायक जया देवी बीमार है, जिन्हें देखने के लिए उनका बेटा दिल्ली चला गया था। कौशल किशोर ने इस घटना की जांच की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी।