Noida : अखिलेश यादव नोएडा पहुंचे शादी समारोह मे आशीर्वाद देने

:- शुक्रवार को नोएडा पहुंचे अखिलेश, कई कार्यक्रमों में की शिरकत

नोएडा :- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नोएडा एक शादी समारोह में आशीर्वाद देने सोरखा गांव पहुंचे यहां हम आपको बता दें कि यह शादी समारोह समाजवादी पार्टी के नेता लखन यादव ( निवर्तमान जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी ) के भतीजे व सरफाबाद निवासी सुभाष यादव की पुत्री की शादी थी जिस में शिरकत करने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां अखिलेश यादव ने वर वधू को आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को बधाई दी। इस दौरान मुख्य तौर पर मौजूद रहने वालों में परिवार के मुकेश यादव बी डी सी डॉ रामकरण निर्मल (प्रदेश अध्यक्ष लोहिया वाहिनी), अमरेंद्र आर्य (महासचिव लोहिया वाहिनी), के साथ सैकड़ों समाजवादी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

शादी समारोह से पहले अखिलेश यादव आज नोएडा दौरे पर सेक्टर 63 भी पहुंचे , जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता भारी मात्रा में मौजूद रहे। यहां शॉल ओढ़ाकर अखिलेश यादव का स्वागत किया गया। वहीं सुरक्षा के नजरिए से नोएडा पुलिस की टीम मौके पर मौजूद रही।

सरकार पर साधा निशाना

वही अखिलेश यादव ने महंगाई पर सरकार को घेरते हुए कहा कि हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं, इतनी महंगाई बढ़ रही है और सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। 

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर जातीय जनगणना न कराने को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम जब भी सरकार में आएंगे तो जातीय जनगणना कराएंगे और उसके आधार पर सभी वर्गों का विकास होगा और तभी सच में सबका साथ सबका विकास हो पाएगा।