Uttar Pradesh : कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में ढेर।

उत्तर प्रदेश :- उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। वेस्ट यूपी और एनसीआर का खूंखार गैंगस्टर अनील दुजाना को यूपी एसटीएफ ने मेरठ के जानी इलाके में मार गिराया है। अनिल दुजाना पर यूपी समेत अन्य राज्यों में लगभग 62 हत्या, रंगदारी, फिरौती आदि के केस दर्ज हैं। और वह कई मामले में फरार चल रहा था। अनिल दुजाना एक लाख का इनामी था।

अनिल दुजाना पिछले दिनों जेल से बाहर आया था। नोएडा पुलिस और एसटीएफ अनिल दुजाना की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। अनिल दुजाना कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। अनिल दुजाना तिहाड़ जेल में बंद था। जेल से बाहर आते ही दुजाना ने जयचंद प्रधान हत्याकांड में उसकी पत्नी और गवाह संगीता को धमकी दी थी, जिसके बाद से अधिकारियों ने ऐक्शन लेते हुए अनिल दुजाना के खिलाफ पिछले सप्ताह में 2 मुकदमे दर्ज किए थे।

बादलपुर का दुजाना गांव कभी कुख्यात सुंदर नागर उर्फ सुंदर डाकू के नाम से जाना जाता था। सत्तर और अस्सी के दशक में सुंदर का दिल्ली-एनसीआर में खौफ था। उसने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी तक को जान से मारने की धमकी दे दी थी। इसी दुजाना गांव का है अनिल नागर उर्फ अनिल दुजाना।