सतेंद्र जैन को राहत,नहीं बढ़ेगी न्यायिक हिरासत


:- वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी अब सुनवाई


नई दिल्ली :- दिल्ली में कथित मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार दिल्ली की आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली की विशेष सीबीआई कोर्ट ने कथित धन शोधन मामले में सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने से इंकार कर दिया है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी


स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने ईडी को आदेश देते हुए सत्येंद्र जैन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करने को कहा है। कोर्ट ने ईडी से कहा कि अगर सत्येंद्र जैन को प्रत्यक्ष रूप से पेश नहीं किया जा सकता तो उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाए। कोर्ट ने कहा कि बिना सतेंद्र जैन या उनके वकील की मौजूदगी के न्यायिक हिरासत नहीं बढ़ाई जा सकती।

स्वास्थ्य खराब,अस्पताल में भर्ती


दरअसल, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत बिगड़ गई थी। उनके ऑक्सीजन लेवल में गिरावट आ गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एलएनजेपी हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था।

30 मई से है हिरासत में

आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में 30 मई को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं। ज्ञात हो कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने जांच के दौरान जैन के कई ठिकानों पर छापा भी मारे। वहीं सत्येंद्र जैन को दिल्ली की अदालत ने झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *