किस मुंह से जनता के बीच जाएंगे केजरीवाल :मनोज तिवारी


पूर्वी दिल्ली।
उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने शनिवार सुबह अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने
सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को केजरीवाल के गुनाहों पर लगी मोहर बताया जिसके तहत आज उन्हें प्रचार करने की इजाजत दी गई है और ₹50000 के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत पर छोड़ा गया है उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आज का आदेश अरविंद केजरीवाल की दुर्दशा और घोटाले के दाग को स्पष्ट रूप से चित्रित करता है।न वे मुख्यमंत्री कार्यालय जा सकते हैं और न ही दिल्ली सचिवालय जो घोटाला उन्होंने किया है उस मामले से जुड़े किसी भी अधिकारी या गवाहों के साथ बातचीत भी नहीं कर सकते।ये शर्तें केजरीवाल के चेहरे पर एक ऐसी कालिख है, जो देश को बताती है कि यह व्यक्ति भ्रष्टाचारी है! विश्वसनीयता तो पहले ही खो चुके हैं अब इस पर मुहर भी लग गई है! अब किस मुँह से जनता के सामने जाएंगे?

मनोज तिवारी ने कहा कि दागदार छवि वाले केजरीवाल से जनता का एक ही सवाल है क्यों लूटा और दिल्ली को किया बेहाल जेल के बदले वोट का नारा देकर जनता की सहानुभूति हासिल करने की छलिया कोशिश पर भी भारत के सर्वोच्च न्यायालय ने पानी फेर दिया है और केजरीवाल के सामने इधर कुआं तो उधर खाई जैसी स्थिति हो गई है अगर जनता के बीच जाएंगे तो जनता शराब घोटाले सहित कई अन्य घोटालों का हिसाब मांगेगी और दिल्ली के करोड़ों नागरिक अपनी दुर्दशा के लिए जिम्मेदार केजरीवाल को अब अपने वोट की चोट से जवाब देंगे और उन गुनाहों का हिसाब करेंगे जो उन्होंने दिल्ली की जनता को दर्द देकर किए हैं।