एक्सप्रेस व्यू अपार्टमेंट के निवासियों और सुजीत पांडेय ने लगाया भाजपा जिला मीडिया प्रभारी पर आरोप

:- भाजपा कोई व्यक्ति नहीं एक विचारधारा है और मैं हमेशा भाजपा से और मोदी योगी से प्रेरित रहा हूं : सुजीत पांडेय

:- अपार्टमेंट निवासियों ने निष्पक्ष जांच की मांग की

नोएडा :- नोएडा मीडिया क्लब मैं आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए एक्सप्रेस व्यू अपार्टमेंट के RWA अध्यक्ष सुजीत पांडेय और सोसाइटी के निवासियों ने भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी रसूख का फायदा उठाते हुए और अपने पद का गलत इस्तेमाल करके वहीं के एक 64 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक बलवंत सिंह रावत को अपने एक सहयोगी जिनका नाम भूषण सिंह है, से न सिर्फ पिटवाया बल्कि अपनी सत्ता का दुरुपयोग करते हुए उन्हें हवालात में भी बंद करवा दिया।

प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिला मीडिया प्रभारी पर सुजीत पांडेय और सोसाइटी के निवासियों द्वारा लगाए गए आरोप

  1. बीएसएफ के एक पूर्व जवान और वरिष्ठ नागरिक को प्रताड़ित करने, उनसे मारपीट करने और अपनी रसूख का इस्तेमाल कर उन्हें रातभर हवालात में रखने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है ।
  2. अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत करने जब पीड़ित वहां के आर डब्लूए के पदाधिकारियों के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग के रूप में प्रमाण के साथ थाने पहुंचे तो उन्हें ही हिरासत में ली लिया गया और नौएडा के थाना फेज़-2 में रात भर प्रताड़ित किया गया।
  3. भाजपा जिला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर और उनके गुट के लोग सोसाइटी चार्जेज़ भी नहीं देते हैं और सोसाइटी के दूसरे निवासियों के पैसों से मिलने वाली सुविधाओं का लाभ भी उठाते हैं। इस बात की चर्चा करने पर यह एक हज़ार आठ फ्लैटों की सोसाइटी के चुने हुए आर डब्लूए के पदाधिकारियों पर भद्दे और झूठे इल्ज़ाम लगाते हैं और अपने रसूख का गलत इस्तेमाल कर के स्थानीय पुलिस की मदद से उन्हें डराते धमकाते हैं।
  4. सुरक्षा व्यवस्था सुधारने और उसे बेहतर बनाने के लिए सुरक्षा कर्मियों को बदलने के आर डब्ल्यूए के फैसले में गलत तरीके से हस्तक्षेप किया और अपनी सत्ता का दुरुपयोग करते हुए पुलिस की मदद से सुरक्षा कर्मियों को बदलने नहीं दिया जिसका नतीजा यह है कि आर डब्लूए द्वारा नियुक्त नए सुरक्षाकर्मी और वहीं टिके पुराने सुरक्षाकर्मियों की दोहरी उपस्थिति से सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था को ही खतरा हो गया है।

एक्सप्रेस व्यू सोसाइटी के अध्यक्ष सुजीत पांडेय ने बताया

आरडब्लूए अध्यक्ष सुजीत पांडेय का कहना है कि भाजपा जिला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर के इन हरकतों की सूचना पत्र लिखकर पार्टी के आला पदाधिकारियों और प्रशासन को दे दी गयी है और भाजपा जैसी ‘सबका साथ, सबका विकास’ में विश्वास रखने वाली पार्टी से इन भाजपाई छुटभैये नेताओं की दबंगई पर लगाम लगाने की पूरी उम्मीद है। वही आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सुजीत पांडेय ने बताया कि आरडब्लूए की इसी लिखित शिकायत से बौखला कर बदला लेने के ईरादे से भाजपा जिला मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने पार्टी को बदनाम करते हुए अपने निजी स्वार्थ के लिए प्रशासन का दुरुपयोग कर के बीएसएफ़ से सेवानिवृत्त बुजुर्ग और आरडब्लूए के अध्यक्ष जो कि एक निर्वाचित जनप्रतिनिधी हैं, को रात भर थाने में प्रताड़ित करवाया।

BSF सेवानिवृत्त बलविंदर सिंह रावत ने बताया

रावत ने कहा कि पूरा जीवन अपने देश की सीमाओं पर तैनात रहकर देश की रक्षा करने का यह अंजाम मिलेगा यह सपने में भी नहीं सोचा था जहां स्थानीय पुलिस इन नेताओं के साथ मिलकर कानून के राज में विश्वास करने वाले एक बुजुर्ग नागरिक के साथ ऐसा वीभत्स व्यवहार कर रही है।

हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि योगी सरकार में एक पूर्व जवान के साथ न्याय होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *