Noida News : बैंक खाते से 28.07 करोड़ रुपए हवा,बैंक कर्मचारी पर आरोप


नोएडा :- क्या बैंक में भी नहीं है सुरक्षित आपकी कमाई बैंक के असिस्टेंट मैनेजर ने ही लगाया निजी कंपनी को 28 करोड़ से ज्यादा का चुना।
जी हां आयऐ आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। दरअसल दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 22 साउथ इंडियन बैंक ब्रांच मे एक सहायक प्रबंधक ने अपनी पत्नी और मां के खातों में एक निजी कंपनी के 28 करोड़ 7 लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए। कुछ दिनों से गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक रैनजीत आर.नायक को विभाग की विजिलेंस टीम की जांच के बाद जब गड़बड़ी का पता चला तो थाना सेक्टर 24 मे मुकदमा दर्ज कर दिया। जांच में पता चला कि सेक्टर 48 की एक निजी कंपनी (एसोसिएट इलेक्ट्रॉनिक्स रिसर्च फाऊंडेशन) के खाते में से बैंक के सहायक प्रबंधक राहुल शर्मा ने 28 करोड़ 7 लाख रुपए अपनी पत्नी भूमिका और मां सीमा व अन्य लोगों के खातों में ट्रांसफर कर के बैंक और कंपनी दोनों के साथ ही धोखाधड़ी की गई है। यहां हम आपको बता दे की कंपनी ने तीन चार और 6 तारीख को बैंक में शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया था। कि कंपनी के खाते से बिना परमिशन के पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं। आरोपी राहुल शर्मा अपने परिवार के साथ नोएडा सेक्टर 27 में रहता था। मगर मूल रूप से वह रोहतक हरियाणा का रहने वाला है ।

जांच में जुटी पुलिस
नोएडा पुलिस का कहना है कि असिस्टेंट मैनेजर राहुल शर्मा उसकी पत्नी भूमिका शर्मा माँ सीमा शर्मा और अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।पुलिस उन खातों की जांच कर रही है।जिन खातों मे रकम ट्रांसफर की गई थी। हो सकता है जल्द ही पुलिस इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जाए।