Noida : प्राइमकेयर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल हुआ शुभारंभ, मरीजों को मिलेगी 30% तक की छूट

नोएडा :- मंगलवार को सेक्टर-104 में प्राइमकेयर ने अपना पहला सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल को मरीजों के लिए खोल दिया है। इस अस्पताल का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आर्थिक सलाहकार परिषद के अध्यक्ष बिबेक देबरॉय, उत्तर प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, राष्ट्रीय प्रवक्ता भाजपा सैयद जफर इस्लाम, विधायक तेजपाल नागर, पूर्व मंत्री तेजपाल नागर ने ने फीता काटकर किया।

मरीजों को बेहतर इलाज प्रदान करना हमारी प्राथमिकता : मनोज अग्रवाल

प्राइमाकेयर के सीईओ मनोज अग्रवाल ने कहा कि प्राइमाकेयर एक अलग तरह का अस्पताल है। इसमें अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधाएं हैं। इस अस्पताल की खास बात यह है कि अगर मरीज इलाज के दौरान भुगतान करने में असमर्थ है, फिर भी मरीज का इलाज जारी रहेगा। मरीजों के लिए सुबह-शाम ओपीडी की व्यवस्था रहेगी। प्राइमाकेयर का मकसद मरीजों को बेहतर इलाज देना है।

प्राइमाकेयर हॉस्पिटल में होगी 120 बेड की व्यवस्था

डायरेक्टर प्राइमाकेयर उदय नगर ने कहा कि अस्पताल में 24/7 इमरजेंसी खुला रहेगा। जहां 24 घंटे इमरजेंसी में डॉक्टर उपस्थित रहेंगे। अस्पताल में छोटे ऑपरेशन से लेकर बड़े ऑपरेशन किए जाएंगे। यहां पर थुलियम लेजर, मॉड्यूलर ऑपरेशन थियेटर और अत्याधुनिक डायलिसिस यूनिट है। जिसमें सीकेडी रोगियों और प्लाज्मा फेरेसिस की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए बेड लगाए गए हैं। अस्पताल में मरीजों के लिए फार्मेसी, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड, पैथलैब और पीआईसीयू की व्यवस्था है। ओपीडी में 120 बेड लगाए गए हैं।

मरीजों को 30% की छूट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राष्ट्रीय सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि नोएडा में प्राइमाकेयर अस्पताल का उद्घाटन हुआ है। हमारी शुभकामनाएं पूरी टीम, मैनेजमेंट और स्टाफ को है। इस अस्पताल में जरूरतमंद मरीजों को 30% की छूट दी जाएगी। हर एक गरीब यहां पर इलाज करवा सकेगा। यह अस्पताल की तरफ से सराहनीय पहल है। राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि नोएडा हाईटेक शहर है। यहां पर हाईटेक तरीके की हेल्थ सुविधा उपलब्ध हो रही है। जो शहर के लिए अच्छी बात है। प्राइमाकेयर अस्पताल कि पूरे टीम को बधाई और शुभकामनाएं है।