Noida : सखा एक पहल संस्था ने विभिन्न छेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को किया सम्मानित


नोएडा :- आज एनईए सभागार में सखा एक पहल संस्था ने अपनी दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर विभिन्न छेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सखा 2022 पुरस्कार से सम्मानित किया। इस अवसर पर सखा में कार्यत महिलाओं को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने खुद को स्वावलंबी बनाया।

मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रही विमला बाथम
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि उत्तरप्रदेश महिला आयोग की अध्यक्षा विमला बाथम, विशिष्ठ अतिथि एचआरडी ग्रुप के संस्थापक हर्षराज द्विवेदी और एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने तिरुपति आई सेंटर और रिसर्च इंस्टीट्यूट की अध्यक्ष मोहिता शर्मा, श्रीमंगलम कॉलेज की डायरेक्टर ईशा दिवेदी, प्रकृति ऑर्गेनिक फार्म फ्रेश लिमिटेड की अध्यक्षा माधुरी सिकेरा, अभिनंदन संस्था की अध्यक्षा मनीषा भाटिया, और एसिड अटैक सर्वाइवर्स को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि विमला बाथम ने कहा की आज महिलाओं को सशक्त होता देख देश गौरवान्वित महसूस करता है। हर्षराज द्विवेदी ने कहा की एक महिला सिर्फ अपने परिवार को ही नही अपने समाज का भी पालन पोषण करती है। इनके सशक्त होने से देश सशक्त होता है।

सखा की संस्थापक विभा चुघ ने कहा
इस अवसर पर सखा की संस्थापक विभा चुघ ने कहा की पहले भी महिला सशक्त थी लेकिन घर में ही रहती थी लेकिन आज बाहर निकलकर दूसरी महिला को आत्मनिर्भर कर रही हैं। जो काफी सराहनीय है।

इस अवसर पर मुख्य तौर पर मौजूद रहे
इस अवसर पर वैष्णवी त्रिपाठी, रुद्र प्रताप सिंह, अधिवक्ता प्राप्ति झा, खुशबू खुराना, राघवेंद्र दुबे, अर्जुन प्रजापति, अविनाश सिंह, मयंक सिंह, सुधीर राय, अभिषेक सिंह, विक्की सिंह आदि मौजूद थे।