Noida viral video : नोएडा से एक और थप्पड़बाज महिला का वीडियो आया सामने


:- गार्ड ने गेट खोलने में देरी की तो कार से उतरी, थप्पड़ मारे, काट डालने की धमकी दी


नोएडा :- नोएडा में एक बार फिर थप्पड़बाज महिला का वीडियो सामने आया है। उसने गार्ड को एक के बाद एक लगातार 3 थप्पड़ मारे। गार्ड की गलती सिर्फ  इतनी थी कि गेट खोलने में उससे देरी हो गई थी। गुस्से में कार से उतरी महिला ने गार्ड को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।
सिर्फ  यही नहीं, वह गार्ड को धमकाती भी नजर आ रही है। इस कारण वहां खड़े उसके साथी गार्ड बचाने की हिम्मत नहीं कर पाए। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें नजर आ रहा है कि थप्पड़बाज महिला ने 42 सेकंड में 3 थप्पड़ मारे।

जानिए क्या है पूरी घटना


      पूरी घटना शनिवार को नोएडा के थाना क्षेत्र फेस 3 में सेक्टर 121 की क्लियो काउंटी सोसाइटी (Cleo Country) की है। आरोपी महिला का नाम सुतापा दास है। बताया जा रहा है कि महिला दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है। गेट खुलने में चंद मिनट की देरी पर महिला आग बबूला हो गई। वह गार्ड के पास आई और बिना कुछ पूछे ही उसे मारना शुरू कर दिया। गेट खोलने में देरी होने पर महिला गुस्साई हुई कार से उतरती है। CCTV वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पहले गार्ड को धमकाती है। गेट खोलने में देरी होने पर महिला गुस्साई हुई कार से उतरती है और गार्ड को ताबड़तोड़ तीन थप्पड़ जड़ देती है । मामले में पीडि़त गार्ड सचिन ने थाने में शिकायत कराई। गार्ड की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया। महिला का चालान कर दिया गया। महिला की जमानत हो गई थी। गार्ड का कहना है हम आरएफ आईडी का काम कर रहे थे। आरएफ आईडी पर उनकी गाड़ी का नंबर नहीं आ रहा था। इसके बाद भी मैनुअल करके उनकी गाड़ी अंदर कर दी। इसके बाद भी वह गाड़ी से उतरकर गाली.गलौज करते हुए हमको मारने लगीं। काट डालने की धमकी दीं। हमने डायल.112 को फोन किया। बी.2ए 2404 उनका फ्लैट नंबर है।

आरोपी महिला को मिली जमानत

नोएडा के फेज-3 कोतवाली क्षेत्र स्थित Cleo Country सोसाइटी शनिवार दोपहर को गेट की सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने में देर कर दिया, इसके बाद वहां मौजूद एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा कि आरोपी महिला का नाम सुतापा दास जो पेशे से प्रोफेसर है। सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि फिलहाल महिला जमानत पर रिहा हो चुकी है।

अगस्त महीने में नोएडा में ही ऐसा मामला सामने आया था। यहां गेट खोलने में देरी करने पर एक महिला वकील ने सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी की थी। महिला ने गार्ड को गंदी-गंदी गालियां दी थी। इतना ही नहीं उसे कॉलर पकडक़र घसीटा भी था। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया था।