Amity University : एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने जीता 11 रनों से क्रिकेट मैच

नोएडा :- एमिटी खेल प्रतियोगिता संगठन 2022 के अंर्तगत आज क्रिकेट के प्रथम रांउड का मुकाबला एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम और एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस की टीम के मध्य खेला गया। जिसमें एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम ने यह मैच 11 रनों से जीत लिया।

क्रिकेट के प्रथम रांउड के मुकाबले एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए आर्यन कौल ने 73 रन, साहिल यादव ने 02 रन, ज्योतीसमान ने 16 रन, साज्जन चंढोक ने 05 रन और राघव अग्रवाल ने कुल 11 रन बनाये। इस तरह एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम ने 15 ओवरों में 28 अतिरिक्त रनों के साथ कुल 135 रन बनाये। इसके मुकाबले में एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस की टीम रमजानी अंसारी ने 01 रन, आकाश ने 22 रन, दिया ने 01 रन, मोहित ठाकुर ने 54 रन, हर्ष सोलंकी ने 04 रन और निशेष ने 09 रन बनाये और इस तरह अतिरिक्त 33 रनों के उपरांत एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ साइकोलॉजी एंड एलाइड साइंसेस की टीम 15 ओवरो में कुल 124 रनों पर सिमट गई। यह मैच एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम ने यह मैच 11 रनों से जीत लिया।

संगठन 2022 के अंर्तगत आज स्कवैश प्रतियोगिता के मुकाबले हुए जिसमे महिलाओं के स्कवैश  प्रतियोगिता का प्रथम सेमिफाइनल मैच एमिटी लॉ स्कूल नोएडा की टीम और एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ सोशियल साइंसेस की टीम के मध्य हुआ जिसमें विजयी होकर एमिटी लॉ स्कूल नोएडा की टीम फाइनल में पहुंची । महिलाओं के स्कवैश प्रतियोगिता का द्वितीय सेमिफाइनल मैच एमिटी इंटरनेशनल बिजनेस स्कूल की टीम और एमिटी स्कूल ऑफ डिजाइन की टीम के मध्य हुआ जिसमें एमिटी स्कूल ऑफ डिजाइन की टीम विजेता बनी। फाइनल मैच एमिटी लॉ स्कूल नोएडा की टीम और एमिटी स्कूल ऑफ डिजाइन की टीम के मध्य होगा।

पुरूषों के स्कवैश प्रतियोगिता का प्रथम सेमिफाइनल मैच एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम आर एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ सोशियल साइंसेस की टीम के मध्य हुआ जिसमे एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम विजेता बनी। द्वितीय सेमिफाइनल मैच एमिटी लॉ स्कूल नोएडा की टीम और एमिटी स्कूल ऑफ डिजाइन की टीम के मध्य हुआ जिसमें एमिटी लॉ स्कूल नोएडा की टीम विजेता बनी। स्कवैश फाइनल मैच एमिटी लॉ स्कूल नोएडा की टीम और एमिटी स्कूल ऑफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी की टीम के मध्य होगा।