या तो अग्निपथ योजना खत्म होगी या सरकार बदलेगी: जयंत चौधरी

युवा पंचायत में गरजे जयंत चौधरी,बोले मुझे युवाओं की शादी की चिंता

मुजफ्फरनगर:- राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। वे मुजफ्फरनगर में युवा पंचायत में हिंस्सा लेने पहुंचे।

जयंत चौधरी ने युवा पंचायत में कहा कि किसान आंदोलन में असल गोरिल्ला युद्ध नौजवानों ने लड़ा। युवाओं का भविष्य दांव पर लगा हुआ है। उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि चार साल का फॉर्मूला कहां से आया? जयंत ने कहा कि 15 साल के कार्यकाल को घटाकर 4 साल कर दिया गया क्योंकि अगर 5 साल करते तो ग्रैच्युटी देनी पड़ती। उन्होंने कहा कि देश में नई नौकरियां नहीं आ रही। सरकारी विभागों के हालत खराब हैं। हमारा मुकाबला झूठे लोगों से है। उन्होंने कहा, ‘कटौती करनी है तो  सुरक्षा में करो, न तो चौधरी साहब (अजीत सिंह) ने सुरक्षा रखी और न मैं रखता हूं। आप फौजी की पेंशन काटेंगे तो फौजी का मनोबल गिरेगा।युवा अग्निवीर नहीं बल्कि अभिमन्यु बन जाएंगे। जंयत चौधरी ने कहा कि अभी तो शांति से पंचायत की जा रही है। आगे या तो योजना खत्म होगी या सरकार बदलेगी। 

युवाओं की शादी की चिंता:

इस दौरान जयंत ने युवाओं से कहा कि जब आप लड़की देखने जाएंगे तो आपसे पूछा जाएगा कि आपके पास नौकरी है या नहीं ? आप बताएंगे कि आप रिटायर हो चुके हैं। मेरी तो हो गई है, मुझे आपकी चिंता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *