Up News : मरीज बनकर आए बदमाशों ने बंधक बनाकर डॉक्टर के घर में की लूटपाट


बदायूं :- पहले मरीज बनकर 5 बदमाश एक डॉक्टर के घर में घुसे और फिर तमंचे के बल पर डॉक्टर दम्पती को बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर में जमकर उत्पात मचाया और लूट की वारदात को अंजाम दिया।
घटना बदायूं की सदर कोतवाली क्षेत्र के जोगीपुरा मोहल्ले की है। जहां डॉक्टर सुरेंद्र नाथ गोविल और उनकी पत्नी डॉक्टर मृदुला गोविल रहते हैं। उनका लड़का गीतेश गोविल गाजियाबाद में डॉक्टर है । बुधवार शाम 7 बजे के आसपास पांच बदमाश उनकी कोठी में मरीज बनकर घुस गए और डॉक्टर से दिखाने का बहाना किया और फिर उनके ऊपर तमंचा तान दिया। बदमाशों ने दोनों का हाथ और मुंह बांध दिया।
उसके बाद बदमाश घर में अलमारी में रखे ₹40000 और एक जंजीर और टाप्स लूट कर ले गए और फिर दूसरे गेट से फरार हो गए। किसी तरह डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाली सदर पुलिस, सिविल लाइंस पुलिस, एसपी सिटी, एसएससी और एसओजी की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। शहर के बीचो-बीच हुई इस घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत है। वहीं पुलिस ने खुलासे के लिए एसओजी टीम और कई पुलिस की टीमें खुलासे को लगाई है। पुलिस ने जल्द ही घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है। इस मामले में डॉक्टर दम्पत्ति ने पुलिस को लिखित में तहरीर दी है।