Up News : पत्नी ने की मायके जाने की ज़िद , पति ने बच्ची सहित कुल्हाड़ी से काट डाला



बंदायू :- बदायूं के भुड़ेली गांव में लव मैरिज शादी के बाद मायके जाने की जिद की तो पति ने पत्नी और बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी ।
मामला बदायूं के दातागंज कोतवाली क्षेत्र का है। जहां भुड़ेली गांव के रहने वाले अखिलेश उर्फ अजय 2020 में दिल्ली के गाजीपुर में रहकर ई रिक्शा चलाता था। पड़ोस में खुशबू पत्नी भरत चौधरी भी रहती थी। इसी के चलते अखिलेश का खुशबू से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों ने मंदिर और कोर्ट मैरिज शादी कर ली। तो खुशबू के पिता भरत चौधरी ने अखिलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया और फिर 28 जुलाई को भरत चौधरी ने मुकदमे को खत्म करा दिया। इसी बीच पति-पत्नी में आये दिन झगड़ा होता रहता था और खुशबू ने इसी दौरान 8 माह पहले पुत्री सृष्टि को जन्म दिया। इस बात का अखिलेश को बुरा लगता था और वह दिल्ली से गांव आकर रहने लगा लेकिन खुशबू फिर भी फोन से अपनी मां से बात करती रहती थी और खुशबू अखिलेश को अपनी मां के घर जाने के धमकी देती थी। कल रात मंगलवार को खुशबू ने अखिलेश से अपनी मां के घर जाने की जिद की तो अखिलेश बोला सुबह पहुंचा देंगे। फिर रात में अखिलेश खेत पर फसल की रखवाली करने चला गया और बुधवार सुबह 6 बजे फिर से जब आया तो चारपाई पर सो रहे पत्नी खुशबू और 8 माह की बच्ची सृष्टि को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर चारपाई के पास बैठ गया। जब सुबह अखिलेश की बहन सविता उठी तो उसने वह नजारा देखकर शोर मचा दिया और फिर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने बुधवार को 12 बजे के आसपास दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों शब्दों को कब्जे में लेकर सबको पोस्टमार्टम करवाया है भाई फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है फोन सी टीम ने इस मामले में सबूत जुटाए हैं वहीं हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।