8 thousand nurses warned of strike by writing a letter to the Delhi government : दिल्ली सरकार को पत्र लिख 8 हज़ार नर्सों ने दी हड़ताल की चेतावनी

नई दिल्ली:- लंबे समय से प्रमोशन और नए पदों के सृजन की मांग कर रही दिल्ली की लगभग आठ हजार नर्सों ने अब सरकार की चुप्पी पर अपना ऐडा रुख जाहिर कर करते हुए सामूहिक हड़ताल पर जाने की चेतावनी दे डाली है। ये हड़ताल आने वाले 2 नंवबर को प्रस्तावित है,जो सुबह के 9 बजे से 11 बजे तक होगी जो तीन दिनों तक चलेगी। बता दें कि नर्सों की लंबे समय से पदोन्नति और नए पदों के सृजन करने की मांग है। 

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार को दिल्ली नर्स महासंघ की ओर से मंगलवार को एक पत्र भी लिखा गया था, जिसमें दो घंटे हड़ताल की बात कही गई है। पत्र में कहा है कि दिल्ली नर्स महासंघ के सदस्य 18 अक्टूबर को समता स्थल से दिल्ली सचिवालय तक एक विरोध मार्च निकाल कर अपनी मांग रखेंगे। सरकार द्वारा अगर  इस बार हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो हम बिना कोई नोटिस दिए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। दिल्ली नर्स महासंघ के सेक्रेटरी जनरल लिलाधर रामचंदानी ने कहा, हमने सरकार से कई बार अपनी बात कही लेकिन हमारी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।