आप नेता ने की गडकरी को पीएम बनाने की मांग


नई दिल्ली।
आपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने अब एक नया बयान दे डाला है। उन्होंने एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर खूब निशाना साधा है, तो दूसरी तरफ बीजेपी के ही वरिष्ठ नेता नीतिन गडकरी को पीएम बनाने की मांग कर दी है।
दरअसल इंडिया गठबंधन की दिल्ली में हार के बाद सोमनाथ भारती ने अपनी हार मानते हुए जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि पौने चार लाख लोगों ने सांसद बनाने के लिए अपना कीमती वोट उनके पक्ष में दिया। इसलिए वे उनका और जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया, उनका भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से वे मालवीय नगर की जनता के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं, उसी तरह वे नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए भी हमेशा उपलब्ध रहेंगे और जब भी लोगों को जरूरत होगी वे उनके साथ खड़े रहेंगे और जनसेवा का काम करते रहेंगे।
इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सोमनाथ भारती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग पर हमला बोल दिया। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश की जनता ने बीजेपी को बहुमत नहीं दिया, इसलिए नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। यूपी में बीजेपी की करारी हार हुई है। सोमनाथ भारती ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने खुद को अघोषित रूप से भगवान के अवतार के रूप में प्रचारित कर रखा था। अबकी बार 400 पार का नारा दिया था, लेकिन परिणाम यह रहा कि बीजेपी अपने दम पर बहुमत भी नहीं पा सकी। इसके लिए उन्होंने यूपी की जनता की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि देश ने पीएम मोदी को को बहुमत नहीं दिया है, इसलिए उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहिए। वे अब किसी और को मौका दें। सोमनाथ भारती ने नितिन गडकरी का नाम लेते हुए कहा कि बीजेपी को नरेंद्र मोदी की जगह नितिन गडकरी को पीएम बनाना चाहिए।