श्रीराम बस्ती को डीडीए के नोटिस के बाद आप नेता भड़के

नई दिल्ली।
दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा आदर्श नगर की श्रीराम बस्ती में डेमोलिशन के लिए नोटिस भेजे जाने के बाद से यहां के लोग में बेघर होने का डर सता रहा है।
लोगों का कहना है कि अब एक बार फिर से उसी इलाके की दूसरी बस्ती में डीडीए का बुल्डोजर चलने वाला है। जबकि यहां रह रहे लोगों का कहना है कि उनके घरों के पुरे दस्तावेज उनके पास हैं। फिर भी डीडीए उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी में है।
जहां एक तरफ यहां के लोग डीडीए की झुग्गियों को हटाने के नोटिस को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने भी इसे लेकर एक बार फिर से केंद्र की बीजेपी सरकार और केंद्र शासित डीडीए को आड़े-हाथों लिया है। आप विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की डीडीए ने फिर दिल्ली की झुग्गियों को उजाड़ने का नोटिस भेजा है।
दुर्गेश पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी “जहां झुग्गी वहां मकान” का वादा कर गरीबों को बेघर कर रहे हैं। लेकिन वे ऐसा नहीं होने देंगे। पाठक ने कहा कि बीजेपी और केंद्र सरकार आप और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कितनी भी नफरत करे, लेकिन उन्हें इस स्तर पर नहीं जाना चाहिए। उनका कहना है कि अगर वे गरीबों को कुछ नहीं दे सकते हैं तो उनसे कुछ छीने भी नहीं। लेकिन अगर फिर भी बीजेपी और केंद्र सरकार अपना बुलडोजर श्रीराम बस्ती भेजती है, तो वे बुलडोजर के आगे मिलेंगे। किसी भी हाल में आप उनके घरों को टूटने नहीं देगी।
बता दें कि आदर्शनगर के श्रीराम बस्ती में 250 से 300 परिवार रहते हैं।