Noida’s photojournalists will organize a grand photo exhibition on World Photography Day : वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर नोएडा के फोटोजर्नलिस्ट लगाएंगे भव्य फ़ोटो प्रदर्शनी


जिलाधिकारी करेंगे शुभारंभ


नोएडा:- शुक्रवार को वर्ल्ड फोटोकॉपी डे पर नोएडा मीडिया क्लब के तत्वाधान में नोएडा और दिल्ली के तमाम फोटोजर्नलिस्ट नोएडा में एक भव्य फोटो प्रदर्शनी का आयोजन करने जा रहे हैं। सेक्टर 2 के आईआईपी अकादमी में आयोजित इस प्रदर्शनी का शुभारंभ जिला गौतनबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई द्वारा किया जाएगा।

आयोजन समिति के पदाधिकारी रिंकू यादव ने बताया कि बताया कि इस प्रदर्शनी में दिल्ली और नोएडा के कुल 16 फोटोजर्नलिस्ट हिस्सा ले रहे हैं। विभिन्न राष्ट्रीय समाचार पत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे इन प्रतिभागियों द्वारा ली गईं दो-दो तस्वीरों को प्रदर्शनी में लगाया जाएगा। ये तीन दिवसीय फ़ोटो प्रदर्शनी 19 से 21 अगस्त 2022 नोएडा सेक्टर 02 स्थित आईआईपी अकेडमी में आयोजित हो रही है। जिसका शुक्रवार दोपहर 12 बजे विधिवत शुभारंभ किया जाएगा।
आयोजन की तैयारियों पर विशिष्ट अवलोकन के दौरान क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर ने कहा कि ये विशेष आयोजन पूरी तरह छायाकारों को समर्पित है। खबरों की कवरेज के दौरान छायाकार बंधुओं को तमाम दिक़्क़तों को झेलते हुए भी अपनी रचनात्मकता को सिद्ध करना होता है। एक बेहतर फ़ोटो ही किसी खबर को सार्थक करता है। यही नहीं कई बार अकेला फ़ोटो ही अपने आप में खबर होता है। ये सिर्फ छायाकारों की मेहनत से ही हो पाता है। आगामी आयोजन में जिस तरह सभी पत्रकार और छायाकार एक दूसरे के साथ सामंजस्य और सहभागिता की मिसाल पेश कर रहे हैं ,वो प्रसंशनीय है।
ये ले रहे हिस्सा:
सुशील अग्रवाल,ईश्वर चंद,वीरेंद्र सिंह,प्रेम बिष्ट,के आशिफ,राजन राय, सौरभ राय, मनोहर त्यागी, गजेंद्र यादव,सलमान अली,रमेश शर्मा, सुनील घोष,प्रमोद शर्मा,उमेश जोशी, हिमाांशु और अभिषेक कुमार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *