दिल्ली के तीन मेट्रो स्टेशन अगली सूचना तक रहेंगे बंद

 

नई दिल्ली।

 दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मंगलवार को अगली सूचना जारी होने तक के लिए लोक कल्याण मार्ग और पटेल चौक मेट्रो स्टेशनों को बंद रखने का फैसला लिया। दिल्ली मेट्रो ने कहा कि सुरक्षा कारणों से लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल  चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर प्रवेश और निकास अगली सूचना तक के लिए बंद रहेगा।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तथाकथित आबकारी नीति मामले में उनकी गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली ट्रैफिक ने भी आप के प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।जिसके मुताबिक नई दिल्ली क्षेत्र में सुगम यातायात प्रबंधन के लिए तुगलक रोड।सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को रुकने या खड़े करने की अनुमति नहीं है।यातायात पुलिस ने कहा कि जरूरत पड़ी तो अरबिंदो चौक।तुगलक रोड, सम्राट होटल गोल चक्कर, जिमखाना डाकघर गोल चक्कर।तीन मूर्ति गोल चक्कर, नीति मार्ग गोल चक्कर और कौटिल्य मार्ग गोल चक्कर से वाहनों को दूसरे मार्गों से भेजा जाएगा।सड़कों पर खड़े किए गए वाहनों को अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों की अवज्ञा की वजह से उठाया जा सकता है।