Ghaziabad : छात्राओं ने खून से लिखा खत , योगी जी दरिंदे से बचाओ


गाज़ियाबाद :- गाजियाबाद की छात्राओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से लेटर लिखा है। इन छात्राओं ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ की FIR कराई थी और कार्रवाई शून्य है। छात्राओं का ये भी आरोप है कि एक पुलिस अफसर ने उन्हें डांटा, धमकाया और 4 घंटे थाने पर बैठाए रखा।
छात्राओं ने लिखा बाबा जी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बामेटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडे रोज किसी न किसी बहाने से किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकतें करते थे और धमकी देते थे यदि वह किसी को बताएंगे तो हम जिंदगी बर्बाद कर देंगे उनकी इस धमकी से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं। अभी हमने कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद को साथ लेकर स्कूल गए।

जहां इन्होंने इस संबंध में सभी लड़कियों से और विद्यालय के प्रबंधक से इस बारे में पूछताछ की जिससे प्रधानाचार्य अचानक नाराज हो गई और सार्वजनिक रूप से सबको गंदी-गंदी गालियां देना शुरू कर दी। इस पर झगड़ा बढ़ गया और प्रधानाचार्य ने अचानक कुछ लोगों को मारना शुरू कर दिया तो हमारे परिजनों ने भी उनकी पिटाई कर दी ।हम अपने परिवार के साथ तुरंत थाना वेव सिटी गए। जहां हमको सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और थाने में 4 घंटे बिठा कर रखा।

इस घटना के बाद अभी तक भी प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है जबकि पुलिस रोज कर हमारे माता-पिता को डराती धमकाती है। हमारा घर से निकलना बिल्कुल मुश्किल हो गया है । स्कूल में हमें पढ़ने से हमारे प्रबंधक ने मना कर दिया है। हमारे माता-पिता गांव वालों का कहना है की प्रधानाचार्य संघ के अधिकारी है इसलिए उन्हें कोई दंड नहीं मिलेगा और हमारी जिंदगी बिल्कुल खराब हो जाएगी हम सब लड़कियां आपसे मिलकर अपनी सारी बातें बताना चाहती हैं । आपसे न्याय की मांग करना चाहती है। आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दिया जाए। बाबा जी हम सब आपकी ही बेटियां हैं हमें न्याय दीजिए।
पुलिस ने बताया कि थाना वेवसिटी क्षेत्रान्तर्गत किसान आदर्श हायर सेकेन्ड्री स्कूल बम्हैटा के प्रधानाचार्य पर बच्चीयों के बैड टच एवं छेडखानी के आरोप लगाये गये थे, जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है।