Greater Noida : महिलाओं के साथ सेल्फी लेने पर न्यू ईयर पार्टी में बवाल

HEADLINES

:- 3 युवक जबरन लेना चाहते थे महिलाओं के साथ सेल्फी

:- विरोध करने पर युवकों ने महिलाओं के साथ की अभद्रता।

:- घटना गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सिटी पार्क की है

ग्रेटर नोएडा :- 31 दिसंबर की बीती रात ग्रेटर नोएडा में न्यू ईयर की पार्टी में उस समय बवाल हो गया। जब पार्टी के दौरान 3 युवकों ने महिलाओं के साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश की। विरोध करने पर युवकों ने महिलाओं के साथ अभद्रता की। इसके बाद महिलाओं के परिजनों और युवकों के साथ आए लोगों के बीच हाथापाई और फिर जमकर मारपीट हुई। इसमें 4 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया था । घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवा दिया था।

क्या और कहां का है पूरा मामला

यह पूरी घटना गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सिटी पार्क का है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सोसाइटी के पार्क में तकरीबन 100 से ज्यादा लोग जुटे हैं। दो पक्षों के बीच जमकर हाथापाई और मारपीट हो रही है। हालांकि देखा जा रहा है कि कुछ लोग बीच बचाव की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हंगामा करने वाले मारपीट पर आमादा है और मान नहीं रहे हैं।

गौर सिटी निवासियों ने बताया कि सोसायटी के लोगों के द्वारा सोसाइटी के पार्क में न्यू ईयर की पार्टी रखी गई थी। न्यू ईयर पार्टी के लिए सोसायटी के सभी लोग पार्क में एकजुट हुए थे। नए साल के जश्न के बीच सोसाइटी के 3 लड़के पहुंचे। पहले तो महिलाओं से अच्छे से बात की। मगर फिर बाद में जबरन सेल्फी लेने की जिद करने लगे जिसके बाद महिलाओं ने विरोध किया तो लड़के बदसलूकी पर उतर आए और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट तक जा पहुंची। लगभग आधे घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।