Amity University : हवन के बाद एमिटी विश्वविद्यालय में प्रांरभ हुआ नया अकादमिक सत्र

नोएडा:- एमिटी विश्वविद्यालय सदैव छात्रों को शारीरिक, मानसिक और अध्यात्मिक रूप से सबल बनाने का प्रयास करता है। इसी क्रम में आज नये अकादमिक सत्र का प्रारंभ हवन करके किया गया जिसमें एमिटी विश्वविद्यालय उत्तरप्रदेश की वाइस चांसलर डॉ बलविंदर शुक्ला के साथ एमिटी विश्वविद्यालय के डीन, निदेशकों, शिक्षकों और छात्रों ने हिस्सा लिया।

डॉ बलविंदर शुक्ला ने कहा:-

एमिटी विश्वविद्यालय उत्तरप्रदेश की वाइस चांसलर डॉ बलविंदर शुक्ला ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे एमिटी शिक्षण समूह के संस्थापक अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार चौहान ने एमिटी में इस हवन की परंपरा को प्रारंभ किया है क्योकि उनका विश्वास है कि किसी भी कार्य को प्रारंभ करने से पूर्व ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त करना आवश्यक है इससे हमारे कार्य सफलता पूर्वक संपन्न होगें। यह अकादमिक सत्र और भी महत्वपूर्ण है क्योकि इसमें आपके विकास के लिए महत्वपूर्ण पहल की गई जिससे आपके सपनों और अकांक्षाओं को पूर्ण किया जा सके। एमिटी का उद्देश्ये आपका सर्वागीण विकास करना और आपको बेहतरीन वैश्विक नागरिक बनाना है जिससे आप विश्व में राष्ट्र का नाम रौशन कर सकें। एमिटी ने सदैव तकनीकी के महत्व को समझा है और उसे अपनाया भी है। हम छात्रों के विकास हेतु प्रतिबद्ध है।

इस अवसर पर उपस्थित रहे:-

इस अवसर पर एमिटी सांइस टेक्नोलॉजी एंड इनोवेशन फांउडेशन के अध्यक्ष डॉ डब्लू सेल्वामूर्ती, एमिटी लॉ स्कूल के चेयरमैन डॉ डी के बंद्योपाध्याय, एमिटी विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट के डीन डॉ संजीव बंसल, हॉस्पीटैलिटी और टूरिस्म के डीन डॉ एम सजनानी आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *