Anurag calls ‘AAP’ a ‘rewri’ and ‘bewdi’ party अनुराग ठाकुर ने ‘आप’ को कहा ‘रेवड़ी’ और ‘बेवड़ी’ पार्टी,केजरीवाल को बताया मास्टरमाइंड

दिया 24 घण्टे का खुला चैलेंज

नई दिल्ली:– दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर हुई सीबीआई रेड के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी आप आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। शनिवार को मनीष सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस वार्ता कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जबानी हमला बोला। केंद्रीय मंत्री के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भले ही सीबीआई ने शराब नीति के तहत मनीष सिसोदिया को भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी बनाया गया हो लेकिन इस घोटाले के मुख्य साजिशकर्ता अरविंद केजरीवाल हैं। उन्होंने कहा कि आज की प्रेस कांफ्रेंस में साफ दिख रहा था कि घोटाले के बाद उनके चेहरे का रंग कैसे उड़ गया है। उन्होंने किसी प्रश्न का उत्तर तक नहीं दिया। मनीष जी, अगर आपकी शराब नीति सही थी, तो आपने इसे वापस क्यों लिया? यह ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’ जैसा है। आपके मन में शराब कारोबारियों के लिए सॉफ्ट कॉर्नर क्यों है? मैं अरविंद केजरीवाल को देश के सामने आने और 24 घंटे के अंदर जवाब देने की चुनौती देता हूं।

आप को कहा रेवड़ी और बेवड़ी सरकार:

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोर को दाढ़ी में तिनका दिखा, तो उसने बचने के लिए दाढ़ी ही मुंडवा ली। बिलकुल इसी तरह मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा, तो शराब नीति वापस ले ली। केंद्रीय मंत्री ने सवाल उठाया, ‘अगर मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में शराब बेचने की अनुमति नहीं थी, तो इस नीति के तहत उन्हें अनुमति क्यों दी गई? कार्टेल कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया?’ ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं? यह आम आदमी पार्टी की सरकार रेवड़ी सरकार और बेवड़ी सरकार है।

मनीष की स्पेलिंग बदल दिखाया पोस्टर:

प्रेस वार्ता के दौरान अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम की स्पेलिंग वाला एक पोस्टर दिखाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को शायद अब अपने नाम की स्पेलिंग भी बदल लेकिन चाहिए। उनका नाम मनीष के बजाय MONEY SHH होना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *