Sisodia said CBI can arrest in two or three days : सिसोदिया बोले दो या तीन दिन में सीबीआई कर सकती है गिरफ्तार

बोले 2024 का चुनाव केजरीवाल बनाम मोदी होगा

नई दिल्ली:- आबकारी नीति में कथित घोटाले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की गई छापेमारी के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर दावा किया कि अगले 2-4 दिनों में उन्हें जेल भेजा जा सकता है। मुझे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि कल मेरे घर सीबीआई के अधिकारी आए थे। उन्होंने दफ्तर और घर पर रेड की थी। सारे अधिकारी बहुत अच्छे थे। उनको ऊपर से आदेश हैं, तो उन्हें उसका पालन करना है। मैं व्यक्तिगत तौर पर सीबीआई अधिकारियों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने अच्छे ढंग से व्यवहार और जांच किया।  विवादित आबकारी नीति पर सिसोदिया ने कहा कि यह नीति देश की सबसे बेस्ट एक्साइज पॉलिसी है।

सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में 10 हजार करोड़ रुपये की एक्साइज की चोरी हो रही है। उन्होंने कहा कि शराब का घोटाला, करप्शन मुद्दा है ही नहीं। दरअसल भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी की तारीफ नहीं पचा पा रही है। मेरे खिलाफ हो रही कार्रवाई इस बात का संकेत है कि वह सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार की नीतियों से डरते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार और बीजेपी दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मॉडल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि वह सीएम अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव केजरीवाल बनाम मोदी होगा।

न्यूयॉर्क टाईम्स की खबर का भी जिक्र:

इस दौरान सिसोदिया ने अमेरिकी अखबार द न्यूयॉर्क टाइम्स में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर प्रकाशित खबर का जिक्र करते हुए कहा 

कल अमेरिका के सबसे बड़े अखबार में दिल्ली के एजुकेशन माडल की तारीफ हो रही है। यह हमारे लिए गर्व की बात है। एक साल पहले कोविड के कारण कैसे मौत हुयी थी। उस समय उस समय हमें शर्म आई थी। उन्होंने कहा कि मैं किसी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हूं। मेरी एक ही गलती है कि मैं अरविंद केजरीवाल सरकार का शिक्षा मंत्री हूं। केजरीवाल को रोकने के लिए साजिश के तहत मेरे यहां सीबीआई रेड हुई है। 

2024 में मोदी बनाम केजरीवाल:

सिसोदिया ने कहा कि लोगों के दिलों में केजरीवाल की जगह बन रही है। केजरीवाल जहां गरीबों के लिए सोचते हैं। वहीं पीएम मोदी को केवल अपने कुछ अरबपति और खरबपति दोस्तों की चिंता रहती है। देश को अब विकल्प मिल गया है। अब लोग केजरीवाल को एक मौका देना चाहते हैं। 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी वर्सेज केजरीवाल होगा। केजरीवाल को काम करना और करवाना आता है। उन्होंने दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य को ठीक करके दिखा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *