Mahua mitra vs louis Vuitton in parliament : मंहगाई पर बहस के बीच ट्रोल हो गया महुआ मोइत्रा का डेढ़ लाख का झोला

टीएमसी सांसद के मंहगे पर्स पर सियासी ब्यानबाजी तेज

नई दिल्ली :- मंहगाई पर गला फाड़ ब्यानबाजी और सरकार को किसी भी सूरत में घेरने की कवायद में टीएमसी सांसद को अपने ही एक ब्रांडेड पर्स की वजह से ट्रोल होना पड़ गया। दरअसल मामला लोकसभा में मंहगाई को लेकर चर्चा के दौरान टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ। जिसमें मोइत्रा के एक ब्रांडेड कम्पनी के पर्स को लेकर खूब चर्चा है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कहा जा रहा है कि महंगाई पर जैसे ही चर्चा शुरू टीएमसी सांसद अपना करीब 1 लाख 60 हजार रुपये का बैग छुपाती नजर आईं।

डेढ़ लाख से अधिक का पर्स आ गया ट्रोल आर्मी के निशाने पर:

वीडियो वायरल होते ही महुआ मोइत्रा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। कई यूजर्स ने टीएमसी सांसद को उनके इस व्यवहार को हिपोक्रेसी बताया। एक यूजर ने तंज किया कि महुआ मोइत्रा इसलिए गुस्सा हो रही हैं कि उनके पर्स की कीमत जीएसटी में वृद्धि से बढ़ गई है। एक यूजर ने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के सबसे ज्यादा लोग गरीबी रेखा से नीचे रहते हैं लेकिन सत्ताधारी पार्टी के सबसे अमीर नेता करोड़ों रुपये घास के बंडल की तरह घर में रखते हैं जैसा कि ईडी की छापेमारी के बाद देखा गया। उन्होंने आगे लिखा कि वह बैग साइड (छुपाती) कर रही है लेकिन एक दिन उसकी पार्टी टीएमसी को लोग बंगाल में परमानेंट साइड कर देंगे।

एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि जो लोग महुआ मोइत्रा को उनके 1.60 लाख के Louis Vuitton बैग के लिए ब्लेम कर रहे हैं ,दरअसल उन्हें वास्तव में पता ही नहीं था कि आज का विषय महंगाई पर चर्चा है। चिंता ना करें अगली बार वह इसका ध्यान रखेंगी।

मोइत्रा ने भी दिया जवाब:

तृणमूल की तेज-तर्रार सांसद महुआ मोइत्रा ने भाजपा नेता शहजाद पूनावाला के कटाक्ष का जवाब देते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी कई तस्वीरों को साझा किया है और सारे तस्वीरों में उनका पसंदीदा बैग उनके पास था।

“2019 से झोलेवाला फकीर संसद में हैं.”

झोला लेके आए थे…. झोला लेके चल पड़ेंगे…,”उन्होंने तस्वीर के साथ ट्वीट किया. इस ट्वीट को 2016 की रैली के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की इसी तरह की टिप्पणी पर एक तंज भी माना जा रहा है. 

पूनावाला ने किया था वीडियो शेयर:

फाइल फोटो

दरअसल शहजाद पूनावाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट किया था। इस वीडियो में महुआ मोइत्रा को अपना हैंडबैग उठाते और अपने सामने डेस्क के नीचे फर्श पर रखते हुए देखा जा सकता है। उस वक्त महंगाई पर बहस चल रही थी।

उन्होंने लिखा था कि

“मूल्य वृद्धि पर चर्चा के दौरान मैरी एंटोनेट महुआ मोइत्रा ने अपना महंगा बैग छुपाया- पाखंड का एक चेहरा है और यह है! एक पार्टी जो TMC में विश्वास करती है- Too Much Corruption अब महंगाई पर चर्चा कर रही है जबकि VAT में न तो कटौती करती है और न ही UPA के साथ अपने गठबंधन को तोड़ पाई जिसने मुद्रास्फीति को 10% से अधिक के स्तर पर पहुंचा दिया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *