Noida News : 9 जुलाई को होगा क्षत्रिय महापंचायत का आयोजन।

:- सभी जाति धर्म के आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को शिक्षा प्रदान कराने में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा करेगी मदद

:- समाज में जहर घोलने वालों के विरुद्ध हो सख्त कार्रवाई : एन पी सिंह


नोएडा :- अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा 1897 विश्व का एकमात्र ऐसा राजपूताना क्षत्रिय समाज का प्राचीन संगठन है. जिसके रचनात्मक कार्यो की प्रशंसा अन्य वर्ग व समाज भी करता रहा है। हिन्दूत्व हिन्दू  हिन्दुस्तान संस्कृति सनातन धर्म को लेकर जातियों व उप जातियो वर्ण व्यवस्था मे विभाजित क्षत्रिय समाज को जोडने के साथ आज संगठन का अभियान भारत के 27 प्रान्त मे लाखो क्षत्रिय परिवार मे एकता एकजुटता बनाने मे कामयाब रहा है । संगठन का आगामी 9 जुलाई 2023 को स्थान सम्राट पृथ्वीराज चौहान भवन सेक्टर 62 मे क्षत्रिय महापंचायत सम्मान समारोह है
जो रविवार पूर्वान्ह 12 बजे से 3 बजे तक आयोजित किया गया है इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सांसद मा कुंवर हरिवंश सिह करेंगे।

एन पी सिंह ने बताया

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एनपी सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान संबोधित करते हुए बताया कि आगामी 9 जुलाई को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा समाज के उन लोगों को सम्मानित करेगी जिन्होंने समाज मानवता और शिक्षा आदि क्षेत्रों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि हम यह सम्मान किसी जाति धर्म के आधार पर नहीं देते क्षत्रिय महासभा सभी जाति धर्म के लिए समान रूप से कार्य करती आ रही है। आगे उन्होंने बताया कि कोई भी बच्चा जो आर्थिक परेशानी के कारण पढ़ाई करने में यदि समस्या का सामना कर रहा है तो वह अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा से संपर्क कर सकता है। आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों के लिए हम दवाई स्वास्थ्य और अस्पताल जैसी सुविधाओं को उपलब्ध कराने में मदद करते हैं।

समाज में जहर घोलने वालों के विरुद्ध हो सख्त कार्रवाई

इस प्रेस वार्ता के दौरान अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों में सरकार से मांग की है कि उन सभी असामाजिक तत्व और लोगों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए जो समाज और आपसी भाईचारे को खत्म करने में लगे हुए हैं। और अनर्गल बातें और दुष्प्रचार सोशल मीडिया आदि के माध्यम से फैला रहे हैं ।