सत्येंद्र जैन के घर ED की छापेमारी पर बोली आप राजनीतिक द्वेष के कारण किया जा रहा है परेशान

:- सत्येंद्र जैन के घर पर ईडी की छापेमारी

:- राजनीतिक द्वेष के कारण कर रहे परेशान : आप

नई दिल्ली :- प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को दिल्ली के स्वास्थ्य और गृह मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर छापेमारी की। इसके बाद दिल्ली की सियासत में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया। गुस्साई आम आदमी पार्टी ने ED की इस छापेमारी को राजनीतिक द्वेष बताया है।

क्या है पूरा मामला


दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को कोलकाता की कंपनी से संबंधित हवाला लेनदेन के मामले में छापेमारी की। आप नेता को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में 30 मई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 31 मई को ट्रायल कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 9 जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था। वहीं ईडी की छापेमारी को लेकर आप का बयान सामने आया है, आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ये सिर्फ राजनीतिक द्वेष के कारण एक परिवार को परेशान करने की बात है। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पिछले 5 दिन से ED ने सत्येंद्र जैन को हिरासत में लिया हुआ है। करीब 2 दिन पहले ED ने कोर्ट में हलफनामा देकर कहा कि सत्येंद्र जैन का नाम न किसी FIR में है और न ही वो आरोपी हैं मगर इसके बावजूद उनको गिरफ्तार किया हुआ है। इससे पहले उनके घर पर सीबीआई और इनकम टैक्स छापे मार चुका है और उसमें कुछ बरामद नहीं हुआ। केंद्र सरकार के पास इनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है।
यहां हम आपको बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्री का समर्थन करते हुए इसे साजिश बताया था। सीएम केजरीवाल ने दावा किया था कि केंद्र सरकार ने अदालत में स्वीकार किया था कि विधायक आरोपी नहीं है तो वह तो वे उन्हें भ्रष्ट कैसे कह सकते हैं। वहीं आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी ने फर्जी केस लगाकर जेल में डाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *