अमिताभ के डॉयलॉग से केजरीवाल ने बोला केंद्र पर हमला


जल्द नहीं हुए एमसीडी चुनाव तो जाएंगे कोर्ट

नई दिल्ली:- वैसे तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आए दिन अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं,लेकिन इन बार उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन के एक प्रसिद्ध डायलॉग की तर्ज पर जब केंद्र पर हमला बोला,तो विधानसभा में सभी के चेहरे खिल गए। दरअसल एक वक्तव्य के दौरान केजरीवाल ने कहा कि अमिताभ बच्चन की एक फ़िल्म आई थी दीवार। अमिताभ बच्चन कहते हैं, मेरे पास धन है दौलत है, बंगला है गाड़ी है…शशि कपूर कहते हैं मेरे पास मां है। आज बीजेपी वाले धमकी देते हैं कि हमारे पास ईडी है, इनकम टैक्स है सीबीआई है। दिल्ली की जनता कहती है हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है।

शिक्षा की तरह सफाई में लाएंगे क्रांति:
इस दौरान सीएम केजरीवाल ने विपक्ष ओर निशाना साधते हुए कहा कि ये (विपक्ष) कहते थे कि दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे। ये वही टीचर हैं, इन्होंने क्रांति करके दिखाई है। एक बार एमसीडी हमारे हाथ में आ जाए तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अब चल रहा है कि कभी चुनाव नहीं होंगे, विधानसभा खत्म, फूल यूनियन टेरिटरी बनाएंगे. ये गुंडागर्दी ही तो है। केजरीवाल से नफरत करते करते तुमलोग देश से नफरत कर रहे हो।

ईडी की कार्यवाही पर निकाली भड़ास:
अपने वक्तव्य के दौरान केजरीवाल ने ईडी द्वारा उनके मंत्रियों पर की जा रही कार्यवाही पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर जेल में डाल देना ,देश के लिए काला दिन समान है। लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं,वे कहते हैं कि वह ईमानदार हैं। इतना ही नहीं भाजपा के लोग अब धमकी दे रहे हैं कि अगस्त के अंत तक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लेंगे, क्या यह शक्ल से चोर नजर आता है, दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है। गुजरात के 22 नेता आए थे कि पोल खोलकर आएंगे और प्रेस कॉन्फ्रेंस आज तक नहीं कर पाए। पहले भी 22 विधायकों को गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अब कार्यकर्ताओं को भी परेशान कर रहे हैं। ईडी ने 10-10 घण्टे तक हमारे एक कार्यकर्ता को बैठाकर समन किया। लेकिन इन सब हथकंडो से अब कुछ नहीं होने वाला।

अब भाजपा में आतंकी भी:
केजरीवाल ने कहा कि अभी उदयपुर की घटना के बाद पता चला कि कत्ल करने वाले दो में से एक भाजपाई निकला। जम्मू में एक आतंकी मिला वो भी बीजेपी का निकला। आपलोग कहते थे कि बीजेपी गुंडे ,लफंगे, अपराधी की पार्टी है, अब इसमें आतंकी भी शामिल हो गए हैं। कहीं कोई अपराध हो जाए तो वो भाजपा के दफ्तर में ही मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *