Abusive Woman Arrested : गिरफ्तार हुई गालीबाज महिला

मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत।

नोएडा:-  नोएडा की जेपी विश टाउन सोसाइटी में एक महिला द्वारा गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने और बदसलूकी करने के मामले पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए थाना सेक्टर 126 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। गालीबाज महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नोएडा में एडिशनल पुलिस कमिश्नर (मुख्यालय) भारती सिंह ने बताया कि आज एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भव्या राय नाम की एक महिला एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के साथ धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार कर रही है। सिक्योरिटी गार्ड की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है। महिला की गाड़ी को भी थाने लाया गया और महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

करना पड़ सकता है मकान खाली:

बताया जा रहा है कि भव्या सोसायटी में किराए पर रहती है। इस प्रकरण के बाद वहां की आरडब्ल्यूए ने मकान मालिक से उसका घर खाली कराने के लिए भी बोला है। 

गिरफ्तारी के बाद भी नहीं गई हेकड़ी:

गालीबाज महिला के घमंड और हेकड़ी का जलवा गिरफ्तारी के बाद भी जारी रहा। जिसकी चर्चा भी पूरा दिन सोशल मीडिया पर खूब चली। भव्या की गिरफ्तारी के समय का एक वीडियो भी वायरल हुआ ,जिसमें वह पुलिस के साथ अपनी गाड़ी खुद चलाकर जा रही है। जिस पर पुलिस द्वारा भव्या को दिए गए इस वीआईपी ट्रीटमेंट को लेकर लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं आईं। उसके बाद जेल जाने से पहले जब गालीबाज भव्या से मीडिया ने पूंछा कि क्या उन्हें अपने कृत्य पर अफसोस है? तो भव्या ने कोई जवाब नहीं दिया और पुलिस की गाड़ी में बैठ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *