Noida : नोएडा मीडिया क्लब द्वारा आयोजित चार दिवसीय फ़ोटो प्रदर्शनी के तीसरे दिन पहुंची बिमला बाथम ,प्रदर्शित छायाचित्रों को खूब सराहा।


नोएडा। नोएडा सेक्टर 02 स्तिथ आईआईपी अकेडमी में नोएडा मीडिया क्लब द्वारा आयोजित चार दिवसीय फ़ोटो प्रदर्शनी के तीसरे दिन रविवार को उत्तर प्रदेश महिला अयोग की अध्यक्षा श्रीमती बिमला बाथम ने वहां प्रदर्शित छायाचित्रों को खूब सराहा। इससे पहले आईआईपी एकेडमी में वरिष्ठ फ़ोटो जॉर्नलिस्ट अल्ताफ कादरी एवं शिप्रा दास ने भी उक्त प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

कई बार खबर से ज्यादा कारगर होते हैं फ़ोटो ग्राफ: बिमला बाथम


रविवार को उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्षा ने अवलोकन के दौरान कहा कि कई बार खबरों से ज्यादा कारगर फोटोग्राफ हो जाते हैं। उन्होंने कहा कितने बार उन्होंने देखा है कि एक फोटो में सारी खबर समाहित हो जाती है, उन्होंने प्रदर्शनी में लगे सभी चित्रों की सराहना की ओर सभी प्रतिभागियों को प्रदर्शनी की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। इससे पहले शनिवार को अंतरराष्ट्रीय फ़ोटो जॉर्नलिस्ट अल्ताफ कादरी भी उक्त प्रदर्शनी में पहुंचे । उन्होंने सभी प्रतिभागियों से अपने अनुभव साझा किए और सभी को इस प्रयास के लिए शुभकामनाएं दीं। चुनींदा महिला फ़ोटो पत्रकार शिप्रा दास भी प्रदर्शनी में पहुँची उन्होंने वहां प्रदर्शित कई फोटोग्राप्स को सराहा। उन्होंने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में बहूत लंबा समय फोटोग्राफी को दिया है इस तरह के आयोजनों से मन प्रसन्न होता है। आप सभी को बहुत बधाई। नोएडा मीडिया क्लब द्वारा आयोजित इस चार दिवसीय फ़ोटो प्रदर्शनी का सोमवार को समापन होगा। इस प्रदर्शनी में नोएडा एवं दिल्ली के 16 फोटो पत्रकारों ने भाग लिया है। कल समापन के दौरान सभी को सम्मान देकर प्रोत्साहित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *