Noida : जिला स्तरीय बैंड प्रतियोगिता में ग्रेट कोलंबस स्कूल ने मारी बाजी


:- प्रदेश लेवल के लिए बनाई जगह


नोएडा :- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जिला गौतम बुध नगर में जिला स्तरीय माध्यमिक स्कूलों के बैंड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। नोएडा के चेतराम इंटर कॉलेज में हुई इस प्रतियोगिता की अध्यक्षता स्टेट कमिश्नर स्काउट एन्ड गाईड ने की, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में डीआईओएस प्रियंका सिंह उपस्थित रही। जनपद के कई स्कूलों से बच्चों ने इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग लिया, जिसमें नोएडा के सेक्टर 168 स्थित ग्रेट कोलंबस स्कूल के बॉयज बैंड ने पहली बार हिस्सा लिया था। आर्मी थीम पर आधारित इस प्रतियोगिता में ग्रेट कोलंबस स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कोच रवि शर्मा ने बताया

स्कूल के कोच रवि शर्मा ने बताया कि उनके स्कूल के कुल 23 बच्चों ने बैंड में प्रति भाग लिया था, जिनका नेतृत्व स्कूल के ही छात्र कृष चौहान ने किया।

स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता पँजानी ने कहा

प्रथम पुरस्कार जीतने पर स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता पँजानी ने सभी छात्रों को बधाई व शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि स्कूल के बच्चों ने पहली बार मे जो परफॉर्मेंस दिखाई है,वह प्रशंसनीय है। उम्मीद है कि अब प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भी हमारे स्कूल के बच्चे बेहतर करेंगे। प्रिंसिपल ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्कूल द्वारा तमाम आयोजनों को किया गया। इसमें बैंड प्रतियोगिता के साथ- साथ तिरंगा मार्च भी शामिल रहा । उन्होंने बताया कि आर्मी थीम के बैंड सहित इन बच्चों द्वारा निकाली गई प्रभात फेरी को भी स्थानिय लोगों द्वारा खूब सराहा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *