Noida : दुकानदार ने महिला की जैकेट बदलने से मना किया तो चले लाठी-डंडों

HEADLINES

:- नोएडा अट्टा मार्केट का है मामला

:- 2 महीने बाद जैकेट बदलवाने दुकान पर पहुंची थी महिला

:- एक आरोपी को किया गया गिरफ्तार,दूसरे की तलाश जारी

नोएडा :- नोएडा की मशहूर मार्केट में शुमार अट्टा मार्केट की एक दुकान का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति दुकानदार को डंडे से पीट रहा है। और दूसरा व्यक्ति भी हाथ में डंडा लिए दिख रहा है। भाइयों को की पिटाई से दुकानदार को गंभीर चोट आई है और उसने दो युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है अब नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

अट्टा मार्केट में कपड़े की दुकान चलाने वाले आरोश नंद जब 2 महीने पहले बी के कपड़ों को वापस करने से मना किया तो ग्राहक और दुकानदार के बीच कहासुनी शुरू हो गई । कहासुनी के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि ग्राहक ने गुस्से में आकर दुकानदार पर डंडे से प्रहार कर दिया ग्रह कपड़ा और इतना जबरदस्त था कि डंडा भी टूट गया जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया आसपास के दुकानदारों ने आकर बीज बचाओ कराया और दुकानदार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।मेडिकल रिपोर्ट में दुकानदार के शरीर पर गंभीर चोट के निशान आए हैं जिसके बाद पुलिस ने धारा 308 बढ़ाकर जांच शुरू कर दी है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया

एसीपी 1 रजनीश वर्मा ने बताया की आरोपी की पत्नी द्वारा 2 महीना पहले जैकेट खरीदी थी जिसको वापस कराने के लिए वह शनिवार को दुकान पर पहुंची मगर दुकानदार ने बदलने से मना कर दिया। जिसके बाद कहासुनी शुरू हो गई और पत्नी ने अपने पति को बुला लिया। पति अपने एक साथी के साथ दुकान पर पहुंचा। पति और उसके साथी के हाथ में डंडा था जिससे उन्होंने दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी। अब पुलिस ने इस मामले के दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें एक की गिरफ्तारी की जा चुकी है और दूसरे की तलाश जारी है उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।