Rishabh Pant Accident : डीडीसीए की अपील- फैंस और साथी खिलाड़ी उनसे मिलने न जाएं

HEADLINES

:- तेज स्पीड से नहीं बल्कि जानिए किस वजह से हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट

:- आज ऋषभ पंत से मिलने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बताई एक्सीडेंट की वजह

:- ऋषभ पंत की हालत में सुधार मगर 6 महीने से अधिक रहना होगा क्रिकेट मैदान से दूर

नई दिल्ली :- भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर डीडीसीए ने एक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अधिकारी श्याम शर्मा ने कहा कि क्रिकेटर से मिलने के लिए कोई वीआईपी (VIP) मूवमेंट नहीं होना चाहिए। पंत (Rishabh Pant) से मिलने आने वाले लोगों को इंफेक्शन से बचना चाहिए। इससे पंत (Rishabh Pant) का इंफेक्शन बढ़ने का भी खतरा है और जो मिल रहे हैं उनको भी इंफेक्शन (Infection) हो सकता है।

अब कैसी है ऋषभ पंत की कंडीशन

ऋषभ पंत को ज्यादा चोट नहीं आई है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पंत के पैर में फ्रैक्चर है और इसका इलाज होने के बाद उन्हें छुट्टी भी मिल सकती है।

जय शाह कर रहे हैं पूरी निगरानी

ऋषभ पंत धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। बीसीसीआई के डॉक्टर भी यहां के डॉक्टरों के साथ संपर्क में हैं। इसकी पूरी निगरानी जय शाह कर रहे हैं। फिलहाल ऋषभ पंत उत्तराखंड के अस्पताल में रहेंगे। श्याम शर्मा ने कहा कि पंत ने उन्हें बताया कि अपनी कार को एक गड्ढे से बचाने की कोशिश के दौरान ऐसा हो गया।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने भी मिल कर जाना ऋषभ पंत का हाल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मैक्स अस्पताल पहुंचकर ऋषभ पंत से मुलाकात की और हाल चाल जाना। इस दौरान धामी ने सड़क दुर्घटना के कारण को लेकर भी बात की।चलिए आपको बताते हैं।

आखिर कैसे हुए पंत की कार का एक्सीडेंट।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि इस हादसे को लेकर पंत की मां से उनकी बातचीत हुई थी। उन्होंने बताया कि गड्ढे को बचने की कोशिश में ये हादसा हुआ। हालांकि, अब पंत की कंडीशन पहले से काफी बेहतर है। डॉक्टर और बीसीसीआई के लोग भी लगातार उनके संपर्क में हैं। पंत के परिवार वाले भी इलाज से पूरी तरह से संतुष्ट हैं। सीएम ने पंत के जल्द ठीक होने की भी कामना की।

शुक्रवार को दुर्घटनाग्रस्त हुए थे ऋषभ पंत

शुक्रवार को भारतीय विकेट कीपर की कार दिल्ली देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई जब पंत अपनी मां से मिलने दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि दुर्घटना के तुरंत बाद कार में आग लग गई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने ऋषभ पंत को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाया गया। पंत का इलाज उत्तराखंड के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। पंत का लिगामेंट इंजरी का इलाज अभी तक नहीं शुरू हुआ है। डॉक्टरों की माने तो ऋषभ पंत को इस इंजरी से उबरने में लगभग 6 महीने से ज्यादा का समय लगेगा तब तक उन्हें क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना होगा।