रफ्तार और नशे के कॉकटेल ने ली 8 की जान

बुलंदशहर / महोबा।
मंगलवार का दिन प्रदेश के दो जिलों के लिए बेहद अमंगल भरा साबित हुआ। सड़क पर रफ्तार और नशे का ऐसा कहर टूटा कि 8 लोगों की मौत हो गई। एक स्थान पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर में 4 दोस्त अपनी जान गंवा बैठे ,तो वहीं दूसरी जगह एक अनियंत्रित कर ने एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचल दिया।


ट्रक ने मारी कार में टक्कर:
घटना बुलंदशहर के डिबाई थाना क्षेत्र के गांव दानपुर के पास की है , जहाँ देर रात लगभग 1 बजे नोएडा से आ रही इको गाड़ी को तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें मौके पर एक को सवार चार लोगों प्रमोद,पुष्पेंद्र, नीरज,जीतेन्द्र की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। इको गाड़ी में सवार 5 लोग जनपद संभल के रहने वाले बताए जा रहे हैं । जो नोएडा से संभल की ओर जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पुलिस लिखी ऑल्टो कार 4 लोगों को रौंदा:

दूसरी तरफ महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाडी रोड पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां सड़क किनारे खड़े एक ही परिवार के 4 लोगों को पुलिस लिखी तेज रफ्तार आल्टो कार ने बुरी तरीके से रौंद दिया है। बताया जाता है कि शहर के मलकपुरा निवासी नंदकिशोर अपनी पत्नी राजकुमारी और 2 वर्ष की भतीजी परी सहित सास उषा को लेकर मध्यप्रदेश के रामुपुरा गांव से वापस लौट रहा था। बिच्छू पहाड़िया इलाके में पहुंचकर सभी लोग अन्य वाहन के इंतेजार में सड़क किनारे खड़े हुए थे। तभी बताया जाता है कि वहां से गुजर रही पुलिस लिखी ऑल्टो कार अनियंत्रित सभी कुचलती हुई पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार अधिक होने के चलते चालक उससे नियत्रंण खो चुका था। स्थानीय लोग बताते हैं कि कार में तीन लोग शराब के नशे में सवार थे। जिसके चलते कार मासूम बच्ची सहित सभी लोगों को रौंदते हुए निकल गई। हादसा होता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं हिट एंड रन की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिसने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों द्वारा नंदकिशोर की 22 वर्षीय पत्नी राजकुमारी को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि नंदकिशोर, उसकी मासूम भतीजी परी और सास उषा का गंभीर रूप से घायल है।इलाज के दौरान डॉक्टर द्वारा अधेड़ महिला उषा की हालत को नाजुक देख उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। महिला की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस रखवा कर पंचनामा की कार्यवाही की है।