Up News : शादी में नहीं मिली गर्म रोटी , तो बारातियों ने हलवाई पर डाल दिया खौलता तेल


बंदायू :-  बदायूं में गर्म रोटी न मिलने से बौखलाए बारातियों ने हलवाई पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। इससे हलवाई झुलस गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

 मूसाझाग थाना क्षेत्र के पन्नालाल की बेटी की बुधवार को शादी थी। बारात कासगंज जिले के थाना सोरों क्षेत्र के लहरा गांव से आई थी। बताया जाता है कि द्वाराचार की रस्म के बाद बाराती खाना खाने में लग गए। देर रात तक सभी ने खाना खा लिया। जबकि दूल्हे का चाचा समेत कुछ लोग वहां रात पहुंचे और खाना मांगा। वेटर ने खाना लगाया तो रोटी गर्म मांगी। चूंकि तंदूर बुझ चुका था। ऐसे में गर्म रोटी न होने की बात वेटर ने कही तो चाचा समेत उसके तीन दोस्त भड़क गए। गालीगलौज करते हुए हलवाई को बुलाने के लिए कहा। हलवाई राजेश निवासी गांव गिधौल थाना मूसाझाग उस वक्त दुल्हन की विदा के वक्त बारातियों को नाश्ता आदि बनाने की तैयारी में था। ऐसे में उसने आने से इंकार कर दिया। गुस्से में दूल्हे के चाचा और उनके साथियों ने मारपीट के बाद कढ़ाई का तेल फेंक दिया जिससे हवाई जल गया।

चाचा की इस हरकत का लड़की पक्ष के लोगों ने भी विरोध किया और बात बिगड़ने लगी। वहीं हलवाइयों का ठेकेदार तरुण भी वहां पहुंच गया और पुलिस को सूचना देने के साथ ही राजेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर, दिन निकलने से पहले ही दुल्हन को विदा कराकर बाराती वहां से सरक लिए। मामले की तहरीर भी पुलिस को दी गई है।